Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर 500 से कम में मिल रही ये बेहतरीन कढ़ाई, जबरदस्त ऑफर का तुरंत उठाएं लाभ

अगर आप अपने घर के लिए नई कढ़ाई लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको 500 रुपये से कम में मिलने वाली बेहतरीन Kadhai के बारे में बताएंगे.

Amazon पर 500 से कम में मिल रही ये बेहतरीन कढ़ाई, जबरदस्त ऑफर का तुरंत उठाएं लाभ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल होने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने घर के लिए नई कढ़ाई लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बेहतरीन Kadhai पर भारी छूट मिल रही है. 

हर घरों में कढ़ाई का इस्तेमाल किया जाता है. ये खाना बनाने के काम आती हैं. इसमें आप सब्जी, हलवा, पोहा वगैरह बना सकते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक कढ़ाई पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इनकी क्वालिटी भी बहुत बढ़िया है. आइए आपको ऐसी Kadhai के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं.

Lifelong Hard Anodized Kadhai


यह कढ़ाई Scratch Resistant है. Amazon पर यह 44% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 500 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 278 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

22 Heavy Gauge Steel Kadai Kadhai


यह कढ़ाई Stainless Steel से बनी है. इस पर 44% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी MRP 899 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 499 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

Kanshita's Rasoiware Iron Kadai


इस Kadhai पर 51% तक की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 799 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 389 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

Tosaa - TPAK12N Premium Aluminium Kadhai


इस कढ़ाई की क्वालिटी काफी बेहतरीन है. इसकी MRP 500 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 26% तक के डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 369 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement