Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Helmets पर Amazon दे रहा भारी Discount, जल्दी करें इससे अच्छा ऑफर नहीं मिलेगा

अगर आप अपने लिए नया Helmet लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको 1,000 से कम दाम में मिलने वाले बेहतरीन हेलमेट के बारे में बताएंगे.

Helmets पर Amazon दे रहा भारी Discount, जल्दी करें इससे अच्छा ऑफर नहीं मिलेगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आपको बाइक चलाना पसंद है और नया Helmet लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. यहां पर बेहतरीन हेलमेट किफाती दामों मिल रहे हैं. 

सभी लोग हेलमेट का इस्तेमाल करते हैं. इसकी जरूरत बाइक या साइकिल चलाते समय होती है. यह एक्सीडेंट होने पर आपके सिर में चोट लगने से बचाने में कारगर होता है. Amazon पर Vega, Steelbird, TVS, Studds समेत कई कंपनियों के हेलमेट्स पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इनकी क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है. आइए आपको ऐसे Helmets के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 1,000 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

Steelbird SBH-23 Brutal ISI Certified Open Face Helmet


Steelbird के इस हेलमेट की क्वालिटी काफी बेहतरीन है. साथ ही यह दिखने में काफी अच्छा है. Amazon पर यह 20% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 799 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Vega Crux ISI Certified Flip-Up Helmet


इस Helmet का इस्तेमाल मेन्स और वुमन्स दोनों कर सकते हैं. इस पर 17% तक की छूट मिल रही है. इसकी MRP 1,098 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 909 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Studds Urban Black with Black Strip Open Face Helmet


पुरुषों के इस्तेमाल करने के लिए यह हेलमेट बेस्ट ऑप्शन है. इस पर 12% तक की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,075 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 949 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Vega Crux ISI Certified Helmet

 


Vega के इस हेलमेट की MRP 1,098 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 12% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 968 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement