Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौत को भी चकमा देकर बचा वंदे भारत का टिकट चेकर, Viral हो रहा वीडियो

टिकट चेकर से ट्रेन छूटने लगती है. तभी वह कूदकर वंदे भारत ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा है लेकिन संतुलन बिगड़ जाता है.

मौत को भी चकमा देकर बचा वंदे भारत का टिकट चेकर, Viral हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सीसीटीवी फुटेज.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मौत को भी चकमा देकर जो बच जाए असली बाजीगर वही है. अहमदाबाद में कुछ ऐसा ही हुआ है. रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन का टिकट चेकर बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा है. अहमदाबाद स्टेशन पर जैसे ट्रेन पहुंची, उसका गेट बंद हो गया. जल्दबाजी में ट्रेन पकड़ने के लिए टीसी ने छलांग लगाई और गिर पड़ा.

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश उसकी नाकाम गई और वह ट्रेन के नीचे फिसलकर गिरने से बच गया. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दौड़कर उसकी जान बचाई. एक बड़ा हादसा होते-होते ही रह गया. जैसे ही टीसी की जान बची, उसने फिर दौड़ लगा दी.

दअसल अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के बाहर ट्रेन का गेट अचानक बंद हो गया. टीसी ट्रेन छूटता देखकर हड़बड़ी में आ गया और दौड़कर वंदे भारत एक्सप्रेस पकड़नी चाही, तभी यह हादसा हुआ. उसने चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश की तो गिर गया और ट्रेन के नीचे आते-आते बचा.उसके साथ हुए हादसा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- चलती कार में 8 साल की बच्ची को सांप ने काटा, परिवार का हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

हादसे का फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. कई लोग इसे देखकर सदमे में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि यह हादसा किसी के साथ हो सकता है. कई रिपोर्ट में कहा दावा किया गया है कि वंदे भारत अपने कर्मचारियों को बोर्डिंग और डिपार्चर को लेकर अलर्ट भेजता है. टीसी के चूक कैसे हुई है, इस पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के टॉप ऑर्डर्स को नीदरलैंड्स के गेंदबाजों ने किया ध्वस्त, 67 रन पर ही आधी टीम को भेज दिया पवेलियन

कहां से हुई टीसी से चूक?

टिकट चेकर गलती से इंटर्नल अलर्ट पाने से चूक गया. जिसका नतीजा यह हुआ कि वह दौड़ते ही रह गया लेकिन वंदे भारत का गेट खुला नहीं. ड्राइवर को भी टीसी नजर नहीं आया, जिसकी वजह से उसने स्पीड कम नहीं की. गेट न खुलने की वजह से टीसी बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचा है. लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं- 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement