Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Viral News: इस केस में पुलिस ने गाय को बना दिया मास्टरमाइंड आरोपी, पढ़ें गजब का मामला

Gujarat News: गुजरात में सड़कों पर घूमते आवारा पशु एक बड़ी समस्या हैं. हाई कोर्ट भी इसके लिए राज्य सरकार की खिंचाई कर चुका है.

Gujarat Viral News: इस केस में पुलिस ने गाय को बना दिया मास्टरमाइंड आरोपी, पढ़ें गजब का मामला

Cow. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending News- सड़क पर आवारा घूमते पशु लगभग हर राज्य की परेशानी हैं, लेकिन गुजरात में एक आवारा गाय के कारण पुलिस महकमा बड़ी मुश्किल में फंस गया है. दरअसल एक बाइक एक्सीडेंट केस में पुलिस ने एक अज्ञात काले-सफेद रंग की गाय को घटना का मुख्य संदिग्ध बता दिया है. यह अनूठा मामला गुजरात के खेड़ा जिले का है, जहां नादियाड (वेस्ट) शहर में गाय के कारण एक बाइक का एक्सीडेंट हो गया था. लोकल पुलिस ने इस केस में आवारा घूम रही गाय के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया बल्कि गाय को ही घटना का मुख्य आरोपी बना दिया. इसे लेकर पुलिस का हर तरफ मजाक उड़ रहा है. साथ ही लोग गुजरात हाई कोर्ट के उस कमेंट की याद दिलाकर सवाल भी खड़े कर रहे हैं, जिसमें हाई कोर्ट ने आवारा पशुओं से निपटने में राज्य सरकार की क्षमता पर सवाल खड़े किए थे. 

शनिवार शाम को हुआ था एक्सीडेंट

नादियाड (वेस्ट) शहर में शनिवार शाम को जालक कैनाल रोड पर बाइक एक्सीडेंट हुआ था. अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर से जा रहे 50 साल के भरत शाह के सामने सड़क पर अचानक आवारा गया आ गई थी. अचानक गाय के आने के कारण वे स्कूटर पर कंट्रोल खो बैठे और सीधे गाय से जाकर टकरा गए थे. इससे सड़क पर घिसटने के कारण उन्हें नाक और चेहरे समेत पूरे शरीर पर गंभीर चोट आई थी. 

पीड़ित की भतीजी ने दर्ज कराई है रिपोर्ट

भरत शाह की भतीजी ध्रुमिल शाह ने उनकी तरफ से पुलिस के पास एक्सीडेंट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत में कहा गया था कि भरत शाह को इतनी गंभीर चोट लगी है कि वे बोल भी नहीं पा रहे हैं. उन्हें पहले नादियाड के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए अहमदाबाद रैफर कर दिया गया.

पुलिस ने दर्ज किया शिकायत पर मुकदमा

पुलिस ने इस मामले में IPC की संबंधित धाराओं के तहत लापरवाही के कारण जानलेवा चोट पहुंचने का मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही काले व सफेद रंग की गाय को भी आरोपी बनाया गया है. गाय के अज्ञात मालिक के खिलाफ अपने जानवर को लापरवाही से संभालने का केस दर्ज हुआ है. गाय को आरोपी बनाए जाने के कारण यह मुकदमा चर्चा में आ गया है. हर तरफ इसी बात की चर्चा हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement