Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Viral Video: Ram Bhajan की जर्मन सिंगर Cassandra Mae से कुछ यूं मिले PM Modi, Video देखकर आप भी कह उठेंगे 'वाह'

PM Modi Viral Video: जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन भारतीयों के लिए अब जाना-पहचाना चेहरा हैं. भारतीय भजनों के उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब दिखाई देते हैं. पीएम मोदी भी उनके वीडियो शेयर कर चुके हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

PM Modi Viral Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उनसे मिलने आईं जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन (German singer Cassandra Mae Spittmann) भजन गाती दिख रही हैं. कैसेंड्रा अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले तब चर्चा में आई थी, जब उनके गाए भगवान राम के भजन सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गए थे. पीएम मोदी मंगलवार को तमिलनाडु के पल्लदम पहुंचे तो कैसेंड्रा और उनकी मां उनसे मिलने पहुंची. इस दौरान कैसेंड्रा ने पीएम मोदी को फिर से भजन गाकर सुनाए, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. इन वीडियो में पीएम मोदी भी एक ऐसा अनूठा काम करते दिख रहे हैं, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे 'वाह, मोदी जी वाह.' 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

ANI द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कैसेंड्रा पीएम मोदी को 'अच्युतम केशवम' भजन गाकर सुनाती दिख रही हैं. पीएम मोदी बेहद तन्मयता से उनका भजन सुन रहे हैं. भजन सुनने के साथ ही पीएम मोदी उसमें इतना तल्लीन हो जाते हैं कि अपने आगे रखी शीशे की टेबल पर उंगलियों से तबले की तरह थपकी लगाकर कैसेंड्रा का साथ देने लगते हैं. पीएम मोदी का इस तरह से कैसेंड्रा के भजन में धुन देने का वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया है. कैसेंड्रा ने  इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी को एक तमिल भजन भी गाकर सुनाया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी ने उनके गाना गाते समय टेबल थपथपाकर धुन ही नहीं दी बल्कि भजन खत्म होने के बाद तालियां बजाकर वाह कहते हुए उनका हौसला भी बढ़ाया है.

कौन हैं कैसेंड्रा माई स्पिटमैन

कैसेंड्रा माई स्पिटमैन जर्मन मूल की गायिका हैं. जर्मन गायिका होने के बावजूद वे भारतीय भाषाओं में भजन गाती हैं. वे कई भारतीय भाषाओं की ज्ञाता हैं और उन सभी में एक जैसी पकड़ के साथ गाने गाती हैं. उनके ज्यादातर गाने भक्ति गीत या भजन ही होते हैं. कैसेंड्रा के भजनों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर होते रहते हैं. पीएम मोदी भी उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर अपने आधिकारिक हैंडल से शेयर कर चुके हैं.  पीएम मोदी जर्मन गायिका कैसेंड्रा स्पिटमैन का जिक्र रेडियो पर अपने 'मन की बात' कार्यक्रम में भी कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement