Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cyclone Asani: तूफान में बहकर आया सोने का रथ, नहीं पता कहां से पहुंचा भारत

रथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रथ समुद्र की लहरों के बीच बहता हुआ तट के करीब पहुंचा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बंगाल की खाड़ी से उठा चक्रवात असानी (Cyclone Asani) अब आंध्रप्रदेश की ओर बढ़ रहा है. इस बीच आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम इलाके में उफनती समुद्री लहरों के साथ एक सोने का रथ (Gold Coloured Chariot) बह आया है. यह रथ कहां से बहकर आया इस बात की जानकारी अभी तक नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, यह सोने का रथ श्रीकाकुलम जिले के सुन्नापल्ली तट पर मिला है. बताया जा रहा है कि यह रथ म्यांमार, मलेशिया या थाइलैंड का हो सकता है. इलाके के SI नौपाड़ा ने बताया कि शायद यह रथ किसी दूसरे देश से आया हो इसलिए हमने इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  घर के एक मटके में निकले 90 जहरीले सांप, सारे के सारे कोबरा

रस्सियों से बांधकर बाहर निकाला गया रथ

इस रथ पर सोने की परत चढ़ी है. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रथ समुद्र की लहरों के बीच बहता हुआ तट के करीब पहुंचा. इसे देखकर स्थानीय लोगों ने उसे समुद्र से बाहर निकाला. स्थानीय लोगों ने रथ को रस्सियों से बांधकर किनारे तक पहुंचाया. 

असानी से निपटने के लिए 50 टीमें तैनात

बता दें कि चक्रवाती तूफान असानी से निपटने के लिए प्रभावित क्षेत्रों में राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल (NDRF) ने कुल 50 टीमों को तैनात किया है. मौसम विभाग ने कई इलाकों में भारी बारिश और बाढ़ का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने कहा है कि चक्रवात के 11 मई की दोपहर तक काकीनाड़-विशाखापत्तनम तटों के पास पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी तक पहुंचने का अनुमान है.

यह भी पढ़ें: TT भी नहीं चेक कर सकता ट‍िकट, Indian Railways में आरामदायक सफर चाहते हैं तो जान लें ये नियम

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv