Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Rhino Day 2022: मां के साथ धमा-चौकड़ी कर रहा था बेबी राइनो, वीडियो में कैद हुआ क्यूट मोमेंट

World Rhino Day 2022: सोशल मीडिया पर गैंडे का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. जहां गैंडा मस्ती भरे मूड में इधर-उधर भागता नजर आ रहा है.

article-main

Rhino Viral Video : गैंडे का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: World Rhino Day 2022: सोशल मीडिया पर गैंडे के बच्चे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा. वैसे तो सोशल मीडिया पर जानवरों और उनके बच्चों के बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन आज का यह वीडियो काफी खास है. अगर आपको नहीं पता तो हम बता देते हैं कि हम इस वीडियो खास क्यों कह रहे हैं. आज के दिन ही पूरी दुनिया में विश्व गैंडा दिवस मनाया जा रहा है. दुनिया में तेजी से विलुप्त हो रहे गैंडों को बचाने के लिए गैंडा प्रेमी और पर्यावरणविद हर साल 22 सितंबर को विश्व गैंडा दिवस (World Rhino Day) मनाते हैं. 

विश्व गैंडा दिवस पर IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर किया है, वीडियो में एक गैंडे का बच्चा अपनी ही मस्ती में इधर-उधर भागता हुआ नजर आ रहा है. उसके पीछे उसके पीछे-पीछे उसकी मां दौड़ रही है. गैंडे के बच्चे और उसकी मां के इस मजेदार वीडियो को देख कर देख कर यूजर्स बहुत खुश हैं. सोशल मीडिया पर इस दिल जीत लाने वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है. 

ये भी पढ़ें - मिट्टी के ढेर पर लोटपोट हो रहे बेबी एलीफेंट ला देंगे आपके चेहरे पर मुस्कान 

वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए IFS ऑफिसर ने कैप्शन में लिखा - दुनिया में गैंडों की 5 प्रजातियां जिंदा हैं Greater One Horned Rhino भारतीय उपमहाद्विप में पाया जाता है. गैंडों के सरंक्षण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए हर साल 22 सितंबर को विश्व गैंडा दिवस मनाया जाता है. इस चंचल गैंडे के वीडियो का आनंद लें."

यहां देखें वीडियो

 

 

ये भी पढ़ें - हवा में लटके पुतले को देख कांप गई रूह, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv