Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है Dolly Chaiwala, जिसके ठेले पर चाय पीने पहुंचे Bill Gates?

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार बिल गेट्स भारत में एक चायवाले के मुरीद हो गए हैं. उस चायवाले से मिलने वे खुद उसके ठेले पर पहुंचे. जानिए कौन है वो खुशकिस्मत इंसान.

Latest News
article-main

Dolly Chaiwala माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक Bill Gates के साथ.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अगर आप अपने हुनर से प्यार करते हैं तो दुनिया आपके काम की मुरीद हो सकती है. आपकी प्रसिद्धि सात समंदर पार तक जा सकती है. चाहे आप चाय बनाते हों या दूध को अलग तरह से बर्तन में डालने का हुनर आपके पास है तो चाहे बिल गेट्स ही क्यों न हों, आपके पास खिंचे चले आएंगे.

हां, माइक्रोसॉफ्ट के को फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) ने डॉली चायवाले के साथ मुलाकात है और एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala) भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जिनकी मुरीद दुनिया है.


इसे भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छों के बीच घिर गया दरियाई घोड़ा, जान बचाने के लिए चली घातक चाल


 

इंस्टाग्राम, फेसबुक या यूट्यूब अगर आप चला रहे हैं तो ऐसा हो नहीं सकता कि आपको लंबे बालों वाला एक स्टाइलिश लड़का अलग अंदाज से चाय के भगोने में दूध डालता नजर न आए. उसी लड़के से मिलने दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार बिल गेट्स पहुंचे हैं. 

बिलगेट्स ने डॉली की चाय ही नहीं पी बल्कि उससे बातें की, उसकी तारीफ में कसीदे पढ़े. बिल गेट्स ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, 'भारत में, आप हर जगह इनोवेशन देख सकते हैं. यहां तक ​​कि एक साधारण कप चाय को बनाए जाने में भी.'

कौन है डॉली चायवाला?
डॉली चायवाला महाराष्ट्र के नागपुर से है. उसका अपना एक टशन है, अपनी एक स्टाइल है. वह डिजाइन्ड कपड़े पहनता है, हाथों में ब्रेसलेट होते हैं, कान में वायरलेस और आंखों पर रंगीन ग्लासेज. जब वह चाय बनाता है तो दुनिया उसे देखती रह जाती है.

 


ये भी पढ़ें-साउथ कोरियन लड़के ने ठसक से ऐसे पहनी धोती कि फिदा हो गए हिंदुस्तानी, देखें VIDEO


 

वह किसी रेस्त्रां का का मालिक नहीं है, एक ठेले पर चाय बनाता है लेकिन देश में लाखों लोग उसके दीवाने हैं. उसके ठेले पर हजारों लोग रोज पहुंचते हैं, उसके नाम पर वीडियो बनाकर यूट्यूबर लाखों कमाते हैं. 

 

डॉली चायवाला अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर है. उसके सोशल मीडिया पर 10,000 से ज्यादा फॉलोअर हैं. कई फेक सोशल मीडिया आकाउंट्स उसके नाम पर बने हैं. उसकी दुकान नागपुर में है. सोशल मीडिया पर उसके कई वीडियोज पर मिलियंस में व्यू हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement