Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टोरंटो-दिल्ली फ्लाइट में क्रू मेंबर से मारपीट, नेपाली नागरिक ने एयर इंडिया के विमान में जमकर किया हंगामा

Air India: एयरलाइंस कर्मी के शिकायत पर एयरपोर्ट पुलिस ने आरोपी नेपाली यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

 टोरंटो-दिल्ली फ्लाइट में क्रू मेंबर से मारपीट, नेपाली नागरिक ने एयर इंडिया के विमान में जमकर कि�या हंगामा

Air India Flight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  टोरंटो से नई दिल्ली (Toronto-Delhi flight) आ रही एयर इंडिया (Air India) के विमान में एक यात्री ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया. विमान में हंगामा करने वाला यात्री नेपाला का नागरिक बताया जा रहा है. जहां उस यात्री ने जहाज पर केबिन क्रू सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ-साथ विमान के शौचालय का दरवाजा भी तोड़ दिया. आरोपित यात्री को काबू करने में काफी समय लग गया. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कनाडा के टोरंटो से नई दिल्ली रही फ्लाइट में नेपाली नागरिक महेश सिंह पंडित ने हंगामा करना शुरू किया. पहले यात्री ने अपनी सीट बदली, उसके बाद क्रू मेंबर्स के साथ गाली गलौज की. वह बाथरूम में जाकर स्मोकिंग कर रहा था. उस बात पर जब टोका गया तो उसने क्रू को धक्का दिया रोके जाने पर उसने शौचालय का दरवाजा भी तोड़ दिया और गाली गलौज करता रहा.

 ये भी पढ़ें - बाढ़ में डूब गया हरियाणा के गृह मंत्री का घर, नाव में सवार होकर पहुंचे विज, देखें वीडियो

 क्रू मेंबर ने विमान के पायलट को दी जानकारी 

मामला बिगड़ता देख क्रू मेंबर ने विमान के पायलट को जानकारी दी. पायलट ने आरोपी यात्री को काबू करने की बात कही. पुलिस के अनुसार, उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद यात्री ने अपने मुताबिक सीट बदल ली. क्रू मेंबरों ने आपत्ति जताई तो आरोपी गाली गलौज करने लगा. हंगामा कर रहे नेपाली यात्री को क्रू मेंबर के साथ साथ विमान के पायलट भी लगातार काबू करने का प्रयास करते रहे लेकिन उसने अपना हंगामा जारी रखा.

 ये भी पढ़ें - कुछ मीटर दूर थी ट्रेन और पटरी में फंस गया कुत्ते का पैर, रेलवे के कर्मचारियों ने जीत लिया दिल  

पुलिस ने किया मामला दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार एयरलाइंस कर्मी के शिकायत पर एयरपोर्ट पुलिस ने आरोपी नेपाली यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी यात्री महेश सिंह पंडित ने टोरंटो एयरपोर्ट से एयर इंडिया के विमान में नई दिल्ली आने के लिए सवार हुआ. जिसके बाद से वह लगातार क्रू मेंबर से दुर्व्यहार कर रहा था. दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि पायलट ने यात्री को बार-बार चेतावनी दी. इसके बाद भी वह नहीं माना. क्रू मेंबर का कहना है कि पहले महेश ने अपनी सीट बदली, जिसके बाद बदतमीजी की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement