Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ कैसे पहुंचे PM Narendra Modi को मिले तोहफे, बर्थडे से पहले वायरल हुई ये फोटो

PM Modi के इस फैन का नाम आशीष वर्मा है और यह अपने घर को पीएम मोदी को मिले मोमेंटो का म्यूजियम बनाना चाहते हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पीएम नरेंद्र मोदी के प्रशंसकों की भारत तो क्या पूरे विश्व में कोई कमी नहीं है. फिलहाल बात करते हैं पीएम के एक देसी फैन की जो उनके लिए एक खास प्लानिंग कर रहे हैं. लखनऊ के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट आशीष वर्मा पीएम मोदी के इतने बड़े फैन हैं कि इन्होंने अपने पूरे घर को पीएम मोदी को मिले मोमेंटो और गिफ्ट्स से सजा रखा है. आशीष ने यह सब सामान पिछले साल 14 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चली ई-नीलामी से खरीदा है. 

आशीष वर्मा ने इस ई-नीलामी से भगवान श्रीकृष्ण, श्रीराम की मूर्तियां, भारत माता की मूर्ति, पद्मनाथम स्वामी मंदिर का प्रतीक चिन्ह, कोट, पेन स्टैंड, दो शॉल और भी चीजें खरीदी हैं. आशीष ने पीएम मोदी के करीब 13 मोमेंटो खरीदे थे. ये सब चीजें पीएम मोदी को अलग-अलग मौकों पर उपहार के तौर पर मिली थीं. इस साल भी पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 17 सितंबर को ई-नीलामी शुरू होगी जिसमें करीब 1,200 गिफ्ट्स और मोमेंटो की नीलामी शामिल है. 

यह भी पढ़ें: Oh God! रोज रात लिपटकर सोता था अजगर, जब पता चला असली इरादा तो लड़की के उड़े होश

आशीष वर्मा ने बताया कि इन सभी चीजों को खरीदने में उन्होंने करीब 2 लाख रुपए खर्च किए. बता दें कि नीलामी में मिले पैसों को नमामि गंगे परियोजना में लगाया जाता है. इस पर आशीष वर्मा ने कहा कि इन उपहारों को खरीदने से मुझे पीएम मोदी के उपहार भी मिल गए और यह पैसा भी राष्ट्र निर्माण के लिए खर्च किया जा रहा है. आशीष अपने घर को इन मोमेंटो से सजाकर पीएम मोदी का म्यूजियम बनाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Video: बारिश में यूं खाना खाता दिखा भिखारी, उदास कर देगा ये वीडियो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो