Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: बिल्ली-चूहे के बीच छिपी है एक औरत, 9 सेकंड में ढूंढकर दिखाइए

यह पेंटिंग अर्मेनियाई कलाकार अर्तुश वोस्कैनियन (Armenian Artist Artush Voskanyan) की है. यह अतियथार्थवादी विषयों पर पेंटिंग बनाने के लिए जाने जाते है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर कई ऑप्टिकल इल्यूजन वायरल होते रहते हैं इन तस्वीरों में कुछ ऐसा छुपा हुआ होता है जिसे ढूंढ़ निकालने में लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है. बहुत से लोग अपनी तेज आंखों और शार्प माइंड की मदद से बड़ी आसानी से इन तस्वीरों में छिपी गुत्थियां सुलझा लेते हैं तो वहीं कई लोगों के पसीने छूट जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही ऑप्टिकल इल्यूजन वायरल हो रहा है. इस फोटो में आपको छिपी एक औरत को ढूंढ़ निकालना है. इसे ढूंढ़ने के लिए आपके पास 9 सेकेंड का टाइम है. 

ऑप्टिकल इल्यूजन वाली इस फोटो में एक बिल्ली अपने मुंह में चूहे को लेकर बैठी हुई है. इस फोटो में आपको बिल्ली और चूहा तो आसानी से दिख जाएगा लेकिन इसी फोटो में एक औरत भी है जिसे देखने के लिए आपको अपने दिमाग पर जोर देना पड़ेगा. कई लोगों ने इस ऑप्टिकल का जवाब ढूंढ़ निकाला तो वहीं कई लोगों ने इसे बहुत ही मुश्किल बताया जो इस ऑप्टिकल को सॉल्व करने में असफल रहे. अगर आप अभी तक इस तस्वीर में औरत का चेहरा ढूंढ़ रहे हैं तो हम आपकी इसमें मदद कर देते हैं इस तस्वीर में लेफ्ट साइड नहीं बल्कि राइट साइड में है. 

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: 20 सेकेंड में ढूंढकर दिखाएं भंवरा...99% लोग नहीं दे पाए जवाब

यह पेंटिंग अर्मेनियाई कलाकार अर्तुश वोस्कैनियन (Armenian Artist Artush Voskanyan) की है. यह अतियथार्थ वादी विषयों पर पेंटिंग बनाने के लिए जाने जाते हैं. अतियथार्थ वादी आदोलंन दूसरे विश्व युद्ध के बाद शुरू हुआ था. इस ऑप्टिकल इल्यूजन में अर्तुश वोस्कैनियन ने रसोई की शेल्फ पर बैठी बिल्ली और चूहे की पेंटिंग में औरत की तस्वीर को छिपाया है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: भीड़ को चीरते हुए आया लड़का, राहुल गांधी को कर लिया किस

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv