Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बाढ़ आई तो अकेले ही शादी करने पहुंचा दूल्हा, नाव पर हुआ सवार

वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हे के ससुराल में बाढ़ आ गई थी जिससे नदी उफान मार रही थी. इसके बाद नदी का पानी गलियों और सड़कों पर भर आया था.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शादियों के सीजन में अगर बारिश-तूफान आ जाए तो रंग में भंग पड़ ही जाती है और गांव-देहात का मामला हो तो हालात हाथ से बाहर जाने में देर नहीं लगती. इन दिनों शादी से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में बाढ़ की मुसीबत भी दिख रही है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक दूल्हा बिना बारात ही शादी के लिए ससुराल जाता नजर आ रहा है. 

वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हे के ससुराल में बाढ़ आ गई थी जिससे नदी उफान मार रही थी. इसके बाद नदी का पानी गलियों और सड़कों पर भर आया था. इससे बारातियों ने बारात में जाना कैंसिल कर दिया था. दूसरी तरफ दूल्हे ने अपनी शादी कैंसिल नहीं की और वह अकेले ही अपनी दुल्हन को लेने अपने ससुराल पहुंच गया. आप देख सकते हैं कि दूल्हा नाव में सवार होकर अपने ससुराल पहुंचा.

यह भी पढ़ें: Viral Video: बाइक पर हेलमेट लगाकर घूमता है कुत्ता, देखकर लोगों ने जोड़े हाथ

नाव से पहुंचा ससुराल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे को नाव पर चढ़ाकर एक शख्स उस नाव को खींचता नजर आ रहा है. शादी वाले दिन बारिश और जलजमाव की वजह से दूल्हा बारातियों के साथ ससुराल नहीं जा पाता. वहीं शादी की जगह तक पहुंचने के लिए दूल्हे के पास भी कोई उपाय नहीं था. जिसके बाद उसके लिए नाव की व्यवस्था की गई. आप देख सकते हैं कि नाव में दूल्हे के साथ कुछ गिने चुने लोग ही बैठे हैं. जिन्हें देखकर लग नहीं रहा कि वो बाराती हैं. देखें वीडियो- 

 

शादी का यह सीन देख इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. लोग दूल्हे को शादी तक पहुंचाने का ऐसा जुगाड़ देखकर हैरान हैं. वीडियो देखकर एक शख्स ने कमेंट किया, ‘साजन जी घर आए.’

यह भी पढ़ें: Fact Check: भारतीय ऑलराउंडर दीपक चाहर की शादी में आया था पाकिस्तानी खिलाड़ी ?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो