Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: भारतीय ऑलराउंडर दीपक चाहर की शादी में आया था पाकिस्तानी खिलाड़ी ?

रिसेप्शन की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में एक खिलाड़ी को लेकर लोग कनफ्यूज हो चुके हैं.

Fact Check: भारतीय ऑलराउंडर दीपक चाहर की शादी में आया था पाकिस्तानी खिलाड़ी ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के ऑलराउंडर दीपक चाहर की शादी हो चुकी है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी की है. शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन हुआ. इस पार्टी में कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुईं. तस्वीरें कई सामने आईं लेकिन सबका ध्यान एक तस्वीर ने खींचा. इस तस्वीर में लोगों को एक पाकिस्तानी क्रिकेटर नजर आया. फिर क्या इसके बाद यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने लगी. लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे कि वाकई यह कोई पाकिस्तानी क्रिकेटर है या कोई और लेकिन शक्ल हूबहू थी तो शक की गुंजाइश नहीं थी. 

इन भारतीय खिलाड़ियों के साथ एक अंजान खिलाड़ी भी दिखा जिसे फैंस पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली (Hasan Ali) बता रहे हैं. ये खिलाड़ी तस्वीर में ऋषभ पंत के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. कई फैंस सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी को खलील अहमद भी बता रहे हैं. 

FACT CHECK: क्या सच में 147 साल का यह शख्स, देखकर लगेगा हड्डियों का ढांचा

क्या है वायरल फोटो का सच ?

आइए आपको बताते हैं आखिर यह अंजान खिलाड़ी कौन है. इस फोटो में हरे कपड़ों में दिख रहा यह शख्स मधुर खत्री है. मधुर खत्री (Madhur Khatri) राजस्थान के लिए खेलते हैं और दीपक चाहर के दोस्त हैं. इस फोटो में इस खिलाड़ी के अलावा अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, दिशांत याग्निक(फील्डिंग कोच), शार्दुल ठाकुर, करण शर्मा, ईशान किशन और ऋषभ पंत दिखाई दे रहे हैं. इस पार्टी में सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा, पीयूष चावला, भुवनेश्वर कुमार और करण शर्मा भी पहुंचे थे. 

Pakistani cricketer in deepak chahar wedding

चाहर और जया की लव स्टोरी

इस कपल का रिलेशन लंबे से सुर्खियों में था. दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 (IPL) में पंजाब और सीएसके के बीच खेले गए एक मुकाबले के बाद जया को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया था. जया उस वक्त स्टैंड्स में बैठी हुई थीं. दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक दोस्त के जरिए हुई थी.

Fact Check: झूठा था दूल्हा-दुल्हन का थप्पड़बाजी वाला वीडियो, कुछ और ही निकला सच

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement