Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांग्रेस के धरने का वीडियो वायरल, गांधीजी की नाक के नीचे लेटकर मोबाइल चलाते दिखे सांसद

कांग्रेस के सांसद महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर संसद में कुछ तख्तियां लेकर खड़े थे. अनुशासनात्मक कार्वाई करते हुए इन्हें निलंबित किया गया था.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 28, 2022, 10:47 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महंगाई को लेकर लोकसभा में प्रदर्शन करने के चलते कांग्रेस के 4 सांसदों को सस्पेंड कर दिया गया था. यह कार्रवाई सोमवार 25 जुलई को की गई थी. सस्पेंड होने वाले कांग्रेसी सांसदों में मणिकम टैगोर, ज्योतिमणि, राम्या हरिदास और टीएन प्रतापन हैं. इन्हें 25 जुलाई से पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया है.

अब कांग्रेस के ये सांसद निलंबन के खिलाफ धरना पर बैठे हैं. ये संसद में गांधी प्रतिमा के पास 50 घंटे तक दिन-रात के धरने पर हैं. इसी धरना प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग बैठे हैं तो कुछ आराम से लेटकर मोबाइल चलाते दिख रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो किसी पिकनिक पर गए हों. यह वीडियो ANI के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. एएनआई ने नाम न बताते हुए किसी विपक्षी सांसद को इस वीडियो का सोर्स बताया है.

यह भी पढें: फिर वायरल हुई Nagaland के 'छोटी आंखों वाले' मंत्री की फोटो, लोग बोले-और कितना हंसाओगे?  

इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. गुप्तेश्वर महतो ने लिखा, यह मोबाइल नहीं रहता तो शायद धरना भी नहीं होता. सुमित वर्मा ने लिखा, मैं तो कहता हूं इनको पर्मानेंट यही सीट देदो. कितने अच्छे लगते हैं यहां और गांधी जी भी अकेले नहीं होंगे. संसद में यूं ही भेज देते हैं कौनसा इन्हें कोई काम आता है. राहुल रॉय ने लिखा, यह संसद भवन परिसर है या कोई धरना-प्रदर्शन स्थल ? यहां बिस्तर, चादर कहां से आता है और यहां क्यूं परमिशन दी जाती है इसके लिये? जिसको धरना-प्रदर्शन करना है वो परिसर के बाहर करे ऐसा नियम भी लोकसभा अध्यक्ष को लाना चाहिए. ये ठीक नहीं है. पीयूष ने लिखा, इनका धरना तभी माना जाएगा... जब सभी लोग अपने अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ कर के रख दें. आप भी देखें कैसे धरना देते दिखे सांसद.

यह भी पढें: यहां स्वीपर को मिल रही लाखों की सैलरी, ओवर शिफ्ट के 3,600 रुपये एक्स्ट्रा, फिर भी काम करने को राजी नहीं लोग

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv