Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लगेज का कुछ ऐसा हाल करता है एयर इंडिया, हैरान करेगी एयरलाइन की ये लापरवाही, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एयर इंडिया के कर्मचारी एयरलाइंस के पैसेंजर्स का सामान काफी बेकदरी से फेंकते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
article-main

airlines staff mishandling luggage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हालिया दिनों में एयरलाइंस द्वारा यात्रियों के साथ गलत व्यवहार के कई मामले सामने आते रहे हैं. वहीं उससे संबंधित वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जाते हैं. इसी बीच एयर इंडिया एयरलाइन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरलाइंस के कर्मचारी कैसे यात्रियों के सामान को लापरवाही से फेंक रहे हैं. 

हाल ही में म्यूजिशियन ईश्वर द्विवेदी ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. ये वायरल वीडियो एयर इंडिया के कर्मचारियों का है जिसमें वे यात्रियों के सामान को गलत तरीके से रख रहे हैं.  

प्लेन में  यात्री द्वारा रिकॉर्ड किए गए  इस वीडियो में कर्मचारियों को विमान पर सामान फेंकते हुए देखा जा सकता है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस घटना ने यात्रियों की सामान की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंताएं पैदा कर दीं.

 

वीडियो को 14.8 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और लोगों के ढेर सारे रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो देख लोग एयर इंडिया  के स्टाफ के काफी ट्रोल कर रहे हैं. 


एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा,'सभी एयरलाइंस एक ही काम करती हैं... दुखद वास्तविकता.' दूसरे यूजर ने लिखा 'सबसे खराब एयरलाइंस', वही  तीसरे ने टिप्पणी की.."एयर इंडिया बहुत बढ़िया काम..कभी भी आपकी एयरलाइंस से यात्रा नहीं करूंगा.'

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement