Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur में परिवार के 6 लोगों की मौत से मची सनसनी, पहले पत्नी और बच्चों का मर्डर फिर किया सुसाइड

Udaipur Suicide Case: स्थानीय लोगों को कहना है कि शख्स सूरत से कुछ महीने पहले लौटा था और बीमार रहता था. इसके चलते पूरा परिवार परेशानी में था.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राज्सथान के उदयपुर (Udaipur Murder Case) में आज सुबह एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हुई है. इस घटना से जहां आस-पास के लोगों में सनसनी मच गई है तो वहीं घटना को लेकर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. प्राथमिक जांच के आधार पर राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) का कहना है कि परिवार पिछले कुछ वक्त से परेशान था. इसके चलते पहले उसने अपनी पत्नी और बच्चों का मर्डर किया फिर आत्महत्या (Udaipur Suicide Case) कर ली थी. फिलहाल पूरे केस के सभी एंगल से जांच कर रही है.

यह दिल दहला देने वाली घटना उदयपुर के ही गोगुंदा थाना क्षेत्र के झाड़ौली गांव की है. इस केस को लेकर पुलिस ने बताया है कि  मृतक पप्पू गमेती और तीन बच्चों के शव फंदे से लटकते पाए गए थे जबकि उनकी पत्नी और एक बच्चे के शव बिस्तर पर पड़े थे. पुलिस का कहना है कि ऐसा माना जा रहा है कि परिवार के मुखिया ने बच्चों और पत्नी की हत्या की और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

आजमगढ़ में भी श्रद्धा जैसा मामला, शादी से नाखुश होकर प्रेमिका के कर दिए 6 टुकड़े

जांच में जुटी है पुलिस

इस केस की जांच करने के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है, सबूत जुटाने का काम जारी है. इसके चलते ह स्थानीय पुलिस ने पूरे घर और इलाके को भी सुरक्षा और सतर्कता की दृष्टि से सील कर दिया है. 

अचानक परिवार की मौत के कारणों का पता तो नहीं चल पाया है लेकिन आस पास के लोगों के अनुसार परिवार का मुखिया तीन महीने पहले ही गुजरात के सूरत से घर लौटा था. वह काफी समय से बीमार चल रहा था और इसके चलते परेशान रहने लगा था बीमारी की वजह से वह काम पर वापस लौटा नहीं लौट सकता था. ऐसे में यह माना जा रहा है कि आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते ही परिवार ने मौत का रास्ता चुना है, हालांकि पुलिस अभी इस एंगल पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दे रही है.

आज नहीं होगा आफताब का नार्को टेस्ट, जानिए अब तक के 5 बड़े अपडेट

महिला के सिर पर चोट के निशान

इलाके के एएसपी कुंदर कावरिया ने बताया है कि एक घर के अंदर पति, पत्नी और 4 बच्चे मृत पाए गए. हमने घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और मोबाइल जांच इकाई को बुलाया. हमने साक्ष्य भी एकत्र किए और महिला के सिर पर चोट का निशान पाया, मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए मेडिकल जांच कर रही है. उन्होंने बताया है कि महिला के सिर और गले में चोट के निशान भी मिले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो