Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli हुए आउट तो टूटा अनुष्का का दिल, रिएक्शन हो गया वायरल, देखें वीडियो

WTC Final मैच के दूसरे दिन विराट कोहली सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 469 रन के जवाब में दूसरे दिन के अंत तक 5 विकेट पर 151 रन बना लिया था.

article-main

Virat Kohli.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTF) फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया 469 रनों के विशाल स्कोर के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) की उम्मीदें एक बार फिर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के कंधों पर टिकी हुई थीं लेकिन गड़बड़ हो गया. टी ब्रेक से पहले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल के जल्दी आउट होने के बाद तीसरे नंबर पर चेतश्वर पुजारा के साथ विराट कोहली को बड़ा स्कोर खड़ा करने की जरूरत थी लेकिन मामला पलट गया. 

मिचेल स्टार्क की वजह से विराट कोहली ने दूसरी स्लिप में गेंद को हिट करने की कोशिश के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे. विराट कोहली को दूसरी स्लिप में गेंद को किनारे करने के लिए मजबूर होना पड़ा, जहां स्टीव स्मिथ ने एक शानदार कैच लपक लिया.

विराट कोहली को 31 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा. भारत का स्कोर 4 विकेट पर 71 रन था, विराट का आउट होना, भारत के लिए किसी झटके की तरह था.

इसे भी पढ़ें- Shikhar Dhawan के लिए बड़ी खुशखबरी, 3 साल बाद अपने 9 साल के बेटे से मिलेंगे गब्बर

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी लंदन के केनिंग्टन ओवल में स्टैंड में थीं. उनहोंने विराट को आउट होते देखा तो बेहद उदास हो गईं. अनुष्का का यह रिएक्शन जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

ऑस्ट्रेलिया की शानदार पारी की वजह से भारत का टॉप ऑर्डर ऐसे लड़खड़या कि चीजें खराब होती चली गईं. लोगों को विराट कोहली से शानदार पारी की उम्मीद लगी लेकिन उन्हें बड़ा झटका लगा. सोशल मीडिया पर भी लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement