Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: स्टीफन फ्लेमिंग ने फोड़ा CSK की हार का ठीकरा, बताई यह वजह 

उन्होंने कहा कि ओस बिलकुल नियाग्रा फॉल्स की तरह है. 

article-main

stephen fleming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी करने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स को दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के दूसरे मुकाबले में सीएसके को शिकस्त मिली. अब सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ओस पर हार का ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि यह बिलकुल नियाग्रा फॉल्स की तरह है. 

गेंद को पकड़ना मुश्किल 
फ्लेमिंग ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, यदि आप पहले देखते तो स्पिन के विकल्प खेल से बाहर हो गए थे क्योंकि यह गीलेपन के मामले में नियाग्रा फॉल्स जैसा था. इसलिए एक स्पिनर के लिए गेंद को पकड़ना मुश्किल हो गया. फ्लेमिंग ने कहा कि लखनऊ सुपरजायंट्स ने काफी अच्छा क्रिकेट खेला. 

Pravin Tambe: जिसकी सक्सेस स्टोरी तेंदुलकर, कुंबले और लक्ष्मण पर भारी पड़ गई! 

फ्लेमिंग ने कहा, शिवम दुबे का उपयोग करने के लिए बीच में निर्णय लिया गया.  इसलिए हमेशा जानते थे कि एक ओवर महत्वपूर्ण होने वाला था और मुझे लगता है कि उन्होंने भी ऐसा किया लेकिन एलएसजी ने इसे बहुत अच्छा खेला. 

मुख्य कोच ने आगे कहा कि 210 रन काफी थे. हमने सोचा कि यह बराबरी का मुकाबला था. इस वक्त परिस्थितियां दूसरी बार बल्लेबाजी करने वाली टीम के पक्ष में हैं. हमने 210 पर पहुंचने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन जैसे-जैसे रात हुई, मैच मुश्किल होता गया. हमने ईमानदारी से खेल में बने रहने के लिए बहुत मेहनत की.

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, IPL 2022 का रोमांच देखने के लिए बढ़ी Crowd Capacity

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv