Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bunty Sajdeh Profile: कौन है बंटी सजदेह जिसे अपने मैनेजर की पोस्ट से हटा रहे विराट कोहली, रोहित शर्मा से है तगड़ा कनेक्शन

Virat Kohli Bunty Sajdeh News: बंटी सजदेह खेलों और फिल्मों की दुनिया का चर्चित नाम हैं और वह विराट कोहली, शिखर धवन जैसे सितारों की पीआर और एंडोर्समेंट जैसी डील देखते हैं.

article-main

Bunty Sajdeh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2023 खत्म हो चुका है और विराट कोहली अब कुछ वक्त अपनी दूसरी जिम्मेदारियों को पूरा करने में लगा सकते हैं. खबर है कि किंग अपनी नई कंपनी शुरू करने वाले हैं और इसलिए पुराने मैनेजर बंटी सजदेह की छुट्टी कर रहे हैं. अब कोहली की कंपनी ही उनका पीआर और बाकी काम देखेगी.  बंटी सजदेह स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लार्जेस्ट टैलेंट मैनेजमेंट फर्म कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स के सीईओ हैं. यह कंपनी कोहली के अलावा शिखर धवन, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों का भी पीआर और एंडोर्समेंट देखती है. इसके अलावा, इनका रोहित शर्मा से एक बेहद करीबी रिश्ता भी है. दरअसल बंटी और रोहित की पत्नी रितिका के भाई हैं. रितिका पहले इसी कंपनी में स्पोर्ट्स मैनेजर थी. 

बंटी सजदेह कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती के साथ डेटिंग की खबरों की वजह से चर्चा में थे. फिल्म इंडस्ट्री के साथ उनका कनेक्शन काफी पुराना है और कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनकी कंपनी के क्लाइंट हैं. रिया से पहले उनका नाम एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जुड़ चुका है. बंटी ने मुंबई के कैंपियन स्कूल से और फिर ऑस्ट्रेलिया के कॉलेज से पढ़ाई की है. खेलों में अपनी रुचि की वजह से उन्होंने स्पोर्ट्स कंपनी शुरू की जिसके क्लाइंट आज कई दिग्गज खिलाड़ी हैं. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को पकड़ने वाले शख्स को मिलेगा लाखों का इनाम

फिल्मी दुनिया से भी है खास नाता 
बंटी का रिश्ता सलमान ख़ान से भी है क्योंकि वो सोहेल ख़ान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के भाई हैं. हालांकि, सीमा और सोहेल का तलाक 2022 में हो चुका है लेकिन अभी भी उनके खान फैमिली के साथ अच्छे संबंध हैं. इसके अलावा उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर कंपनी खोली है जिसके क्लाइंट अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जैसे बड़े स्टार्स हैं. फिल्मी दुनिया में होने वाली ग्लैमरस पार्टी में अक्सर बंटी को अपनी महंगी गाड़ियों से उतरते देखा जाता है. 

रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं विराट के मैनेजर 
विराट कोहली और बंटी सजदेह का रिश्ता कितना गहरा है इससे समझ सकते हैं कि दोनों की पार्टी और ऐसी जगहों पर कई तस्वीरें हैं. बंटी का अपनी पहली वाइफ अंबिका से डिवोर्स हो चुका है और फिलहाल उनके बारे में चर्चा है कि वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है लेकिन कुछ महीने पहले दोनों साथ में छुट्टियां मनाने के लिए विदेश गए थे. स्पोर्ट्स कंपनी के अलावा बंटी की मुंबई और सबअर्ब में कुछ शॉप्स और प्रॉपर्टी भी हैं. 

यह भी पढ़ें: जब विश्वकप के बीच आ गया विराट और फिलिस्तीन का जबरा फैन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement