Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरों के बीच शोएब मलिक ने की दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद का थामा हाथ

Shoaib Malik marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर विवाह समारोह की तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी.

Latest News
सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरों के बीच शोएब मलिक ने की दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद का थामा हाथ

शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. उन्होंने शनिवार, 20 जनवरी को सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी. यह शादी ऐसे समय में हुई है जब शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ दूसरी शादी की है.

सानिया के इंस्टाग्राम स्टोरी से अटकलें तेज हुई थीं

सानिया और शोएब के अलग होने की अफवाहें काफी समय से उड़ रही थीं. खेल की दुनिया के सबसे चर्चित जोड़ी में एक रहे शोएब-सानिया ने हाल ही में अपने अपने इंस्टाग्राम से एक दूसरे की तस्वीरें हटा ली थीं. इसके बाद दोनों के तलाक की सुर्खियां बनी हुई थीं. बुधवार, 17 जनवरी को सानिया ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया था जिससे ये संकेत मिल गए थे कि दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं है. सानिया ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें लिखा था - शादी कठिन है. तलाक भी कठिन है. आप अपना कठिन फैसला चुनें. इसके बाद से अटकलें तेज हो गई थीं कि शोएब-सानिया अलग हो चुके हैं.

सना जावेद की भी दूसरी शादी

शोएब मलिक की नई दुल्हनिया सना जावेद की भी ये दूसरी शादी है. पाकिस्तान की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक सना ने 2020 में सिंगर उमर जसवाल के साथ शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया और तलाक हो गया.

शोएब की दूसरी पत्नी थीं सानिया 

शोएब और सानिया ने अप्रैल 2010 में शादी की थी. इसके बाद उस वक्त हड़कंप मच गया जब आयशा सिद्दीकी नामक एक महिला ने सामने आकर बताया था कि वह शोएब की पहली पत्नी हैं और तलाक दिए बिना वो दूसरी शादी नहीं कर सकते. उस वक्त तो शोएब ने आयशा के साथ किसी भी तरह के रिश्ते से इनकार कर दिया था मगर बाद में उन्होंने आयशा से तलाक लिया था. शोएब ने सानिया से शादी के बाद आयशा से तलाक लिया था. यानी सानिया के साथ उनकी दूसरी शादी थी.

यह भी पढ़ें: पाक क्रिकेट में हड़कंप, कोच के एक दिन बाद PCB चीफ ने भी छोड़ा पद, जानें क्या बताया कारण

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement