Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 के बीच PBKS को लगा बड़ा झटका, इतने दिन नहीं खेल सकेंगे कप्तान शिखर धवन

IPL 2024: आईपीएल 2024 के बीच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद पंजाब किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, कप्तान शिखर धवन चोट के चलते इतने दिनों के लिए खेल से दूर रहने वाले है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, शिखऱ धवन-पंजाब किंग्स (Shikhar Dhawan-Punjab Kings)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 के बीच पंजाब किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, बीती रात यानी 13 अप्रैल को पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया था. इस दौरान पीबीकेएस के कप्तान शिखर धवन के कंधे पर चोट आ गई थी. वहीं अब हेड ऑफ क्रिकेट डेवलपमेंट संजय बांगर ने धवन की चोट के लेकर बड़ा अपडेट दिया है. हालांकि कंधे के चोट के चलते धवन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेल सके थे और उनकी जगह सैम करन कप्तानी कर रहे थे. आइए जानते हैं कि बांगर ने धवन की चोट को लेकर क्या अपडेट्स दिए हैं. 


यह भी पढ़ें- RCB vs SRH: बेंगलुरु में होगी आरसीबी और हैदराबाद की भिड़ंत, जानें कैसी है की पिच


शिखर धवन की चोट पर ये बोले संजय बांगर

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के खिलाफ संजय बांगर ने शिखर धवन की चोट को लेकर कहा, धवन के कंधे में चोट आई है और वो कुछ दिन और बाहर रहेंगे. शिखर धवन जैसे अनुभवी खिलाड़ी की कमी टीम को खलेगी. हालांकि देखना ये है कि अब उपचार कैसा रहता है. इस वक्त ऐसा लग रहा है कि धवन लगभग 7 से 10 दिन तक बाहर रहने वाले है और खेल नहीं खेल पाएंगे. 

इस दिन हो सकती है कप्तान की वापसी

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन आईपीएल में कम से कम 7 से 10 दिन तक खेल से दूर रहने वाले हैं. इस दौरान टीम को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने घर में मुकाबला खेलना है. वहीं टीम को उसके बाद कोलकाता के खिलाफ मैच खेलना है. इस मैच तक शिखर धवन की वापसी हो सकती है. हालांकि पंजाब को अपने आखिरी दो घरेलु मुकाबले धर्मशाला में खेलने है.

ऐसा रहा पंजाब का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स ने अब तक ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. टीम ने अब तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान टीम ने सिर्फ 2 जीत मिली है. जबकि टीम ने 4 मैच गंवाए हैं. पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत दर्ज की है. वहीं टीम को आरसीबी, एसआरएच, आरआर और एलएसजी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement