Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 Full Schedule Annoucement: 22 मार्च से शुरू होगा IPL, पहले ही दिन CSK vs RCB का मुकाबला

IPL 2024 Schedule Announcement Live Updates: आईपीएल 2024 के कार्यक्रम की घोषणा आज, यहां पढ़ें कब कौन सी टीम किस मैदान पर खेलेगी पहला मुकाबला.

Latest News
article-main

IPL 2024 Full Schedule Annoucement Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 के पहले 15 दिन के कार्यक्रम ऐलान हो गया ह. पहला मुकाबला Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bengalore के बीच होगा. यह मैच ओपनिंग सेरेमनी के बाद चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का शेड्यूल जारी किया. पहले सिर्फ 21 मुकाबलों के शेड्यूल जारी किए जाएंगे. आम चुनावों को ध्यान में रखते हुए BCCI, एलेक्शन के कार्यक्रम का इंतजार कर रहा है, इसलिए टूर्नामेंट के पहले 15 दिनों के लिए कार्यक्रमों की घोषणा की गई है.  

IPL 2024 Schedule Announcement Live Updates यहां पढ़ें:

चेन्नई सुपर किंग्स के पहले 4 मैच

22 मार्च को 6.30 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना चेपॉक स्टेडियम में करेगी. उसके बाद 26 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने घर में ही मैदानर पर उतरेगी. 31 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विशाखापट्टनम में मुकाबला होगा तो 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैदराबाद में भिड़ंत होगी. 

CSK vs RCB के मुकाबले के बाद ये होंगे 5 बड़े मैच

24 मार्च GT vs MI
26 मार्च CSK vs GT
29 मार्च RCB vs KKR
2 अप्रैल RCB vs LSG
6 अप्रैल RR vs RCB

22 मार्च को विराट बनाम धोनी का मुकाबला

आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैदान पर उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स. यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. 

पहले 21 मैच के कार्यक्रम की होगी घोषणा

चुनावों की वजह से पहले 21 मैचों के कार्यक्रम की घोषणा होगी. पहला मुकाबला 22 मार्च को ही खेला जाएगा, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने सामने होंगी. 

इस बार भी 10 टीमें ले रही है हिस्सा

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा इस सीजन राजस्थान रॉयल्स, गुजरात टाइंटस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें भाग लेंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement