Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 Auction: 'विराट 42 करोड़ और बुमराह 41 करोड़', स्टार्क और कमिंस की नीलामी बोली पर भड़का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 ऑक्शन में मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस पर इतनी बड़ी बोली लगने पर आकाश चोपड़ा ने भड़ास निकाली है.

Latest News
IPL 2024 Auction: 'विराट 42 करोड़ और बुमराह 41 करोड़', स्टार्क और कमिंस की नीलामी बोली पर भड़का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर

ipl 2024 auction aakash chopra angry on mitchell starc and pat cummins sold price in indian premier league
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के लिए नीलामी में इतिहास के दो सबसे महंगे खिलाड़ी हमें मिल गए हैं. आईपीएल 2024 नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बोलबाला देखने को मिला है. स्टार पेसर मिचेल स्टार्क (24.75) और पैट कमिंस (20.50) आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बिके हैं, जिसके बाद पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने इतनी बड़ी बोली लगाने पर भड़ास निकाली है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- RCB फैन ने बैंगलोर को आईपीएल जिताने के लिए धोनी से मांगी मदद, मिला मजेदार जवाब

आईपीएल 2024 ऑक्शन में ऑस्ट्रेलियाई कप्ताम पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपये की खरीदा है. वहीं कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए थे, लेकिन सिर्फ एक-दो घंटों के अदंर ही उनका रिकॉर्ड टूट गया था. दरअसल, कमिंस के बाद मिचेल स्टार्क पर बोलियां लगी थी. कोलकाता नाइट राइडर्स ने स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में खरीद लिया. आईपीएल इतिहास में स्टार्क सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. 

आकाश चोपड़ा ने निकाली भड़ास

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर आईपीएल 2024 ऑक्शन को लेकर कहा, "इस समय टी20 क्रिकेट का नंबर-1 गेंदबाज कौन हैं? आईपीएल का इस समय नंबर-1 गेंदबाज कौन हैं? जसप्रीत बुमराह ही आईपीएल और टी20 क्रिकेट के नंबर-1 गेंदबाज हैं, लेकिन उन्हें 12 करोड़ मिलते हैं और स्टार्क को 25 करोड़. ये तो बहुत ही गलत है. हालांकि मेरा मानना है कि सभी को ज्यादा से ज्यादा पैसे मिलें, लेकिन ये सही तो नहीं होगा ना. ये इंडियन प्रीमियर लीग है और अगर सप्लाई डिमांड की बात करें तो एक को इतने कम रुपये और एक को इतने ज्यादा."

उन्होंने आगे कहा, "लॉयल्टी इस रॉयल्टी, अगर आप मान लीजिए जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस से कह देते हैं कि मुझे छोड़ दिए, मैं ऑक्शन में जाता हूं. या फिर विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से कह दें कि मैं ऑक्शन में जाना जाता हूं. तो आप इन्हें 35 करोड़ रुपये में भी खरीदोगे, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए. अगर मिचेल स्टार्क को 25 करोड़ रुपये मिल सकती है, तो विराट कोहली तो 42 करोड़ और जसप्रीत बुमराह तो 41 करोड़ रुपये के होने चाहिए. इसमें रोहित शर्मा और एमएस धोनी को भी होना चाहिए." 

भारतीय खिलाड़ियों को मिलना चाहिए ज्यादा पैसे- आकाश

आकाश चोपड़ा ने भारतीय खिलाड़ियों को पैसें ज्यादा देने को लेकर कहा, "मेरा मानना है कि भारतीय खिलाड़ियों को ज्यादा पैसे मिसने चाहिए. अगर वो नहीं हो रहा है, तो कहीं न कहीं तो गलती हो रही है. लेकिन आपको इसे सही करने की जरूरत है. आप विदेशी खिलाड़ियों के लिए एक पर्स रख दिए. जैसे कि 200 करोड़ रुपये का पर्स है, तो इसमें 125 या 150 करोड़ रुपये भारतीय खिलाड़ियों के लिए रखें. वहीं 8 विदेशी खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 70 करोड़ रुपये की पर्स रख सकते हैं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement