Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG Semifinal यहां देख सकेंगे LIVE, नहीं है Hotstar Subscription तो भी न लें टेंशन

IND vs ENG Live Telecast Details: टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला एडिलेड में खेला जाएगा, जानें कैसे लाइव देख सकते हैं.

IND vs ENG Semifinal यहां देख सकेंगे LIVE, नहीं है Hotstar Subscription तो भी न लें टेंशन

IND vs ENG Live Streaming and live telecast details

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T20 World Cup 2022 का दूसरा सेमीफाइनल एडिलेड में बुधवार को खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) की टीमें फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से मैदान पर उतरेंगी. ये इस मुकाबले का सीधा प्रसारण आप भारत में देख सकते हैं. अगर आपके पास DTH नहीं है और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो भी आप इस मैच को टीवी पर लाइव देख सकते हैं. 

आज के दिन क्यों नहीं हारेगी पाकिस्तान? पूर्व गेंदबाज ने खोला बड़ा राज़  

क्रिकेट फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में चलिए हम आपको मैच को लाइव देखने के बारे में जानकारी देते हैं. भारत में आप इस मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकेंगे. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स भी इस मैच को सीधा प्रसारित करेगा. अगर आपके पास हॉटस्टार (Disney+Hotstar) ऐप नहीं है तो भी IND vs ENG T20 World Cup Semifinal मैच की live streaming देख सकेंगे. इसके लिए आपको हॉटस्टार का अलग से सब्सक्रिप्शन लेने की भी जरूरत नहीं पड़नी वाली है.

मोबाइल रिचार्ज के साथ मिल जाएगा सब्सक्रिप्शन

आप सिर्फ अपने एक मोबाइल रिचार्ज की मदद से ही तीन महीनों से लेकर एक साल तक का हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं. अगर आपके पास एयरटेल, वोडाफोन या जियो की सिम है तो समझ लीजिए आपकी टेंशन खत्म. क्योंकि इन तीनों ही मोबाइल नेटवर्क्स पर रिचार्ज पैक के साथ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है.

Jio में अगर आप 301 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो साथ में 28 दिन के लिए फ्री इंटरनेट और कॉलिंग के साथ 3 महीने का Disney+ Hotstar का Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा. 499 रुपए के रिचार्ज के साथ एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा. जबकि 583 रुपए के रिचार्ज के साथ 56 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली इंटरनेट के साथ 3 महीनों के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Airtel Recharge के साथ भी आपको हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन मिलेगा

399 के रिचार्ज के साथ 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2.5जीबी इंटरनेट, 3 महीनों के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा. 499 के रिचार्ज के साथ 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी इंटरनेट रोजाना और एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा. 599 के रिचार्ज के साथ 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 3 जीबी इंटरनेट, एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Voda-Idea के साथ भी आपको हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन मिलेगा

499 के रिचार्ज से आप एक साल तक Disney+ Hotstar Mobile पर क्रिकेट का लुत्फ उठा सकते हैं. साथ ही प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement