Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban 2nd ODI: दूसरे वनडे में टीम इंडिया को करारा झटका, रोहित शर्मा चोटिल, बल्लेबाजी भी नहीं करेंगे?

Rohit Sharma Injured Ind Vs Ban: भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे वनडे में टीम इंडिया को मैदान पर ही करारा झटका लगा है. रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं.

Ind Vs Ban 2nd ODI: दूसरे वनडे में टीम इंडिया को करारा झटका, रोहित शर्मा चोटिल, बल्लेबाजी भी नहीं करेंगे?

Ind Vs Ban 2ND ODI Rohit Sharma Injured 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लाेश के बीच दूसरा वनडे मीरपुर के शेर ए बंगला स्टेडियमें में खेला जा रहा है. दूसरे ओवर में ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. कैच पकड़ने की कोशिश में कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. उनके हाथ से खून बहने लगा जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया है. मैदान पर उनकी जगह पर रजत पाटीदार फील्डिंग कर रहे हैं. 

सिराज की गेंद पर कैच पकड़ने में हुए चोटिल
मोहम्मद सिराज की गेंद पर अनामुल ने शॉट खेला था, शॉ में ताकत नहीं थी और स्लिप में फील्डिंग कर रहे कप्तान रोहित शर्मा ने इसे लपकने की कोशिश की. हालांकि बॉल तो हाथ से छिटककर नीचे चली गई लेकिन कैप्टन जरूर चोटिल हो गए. उनके हाथ से खून भी निकलने लगा. 

तुरंत उन्हें फर्स्ट एड दिया गया और मैदान के बाहर भेजा गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें अस्पताल भी भेजा गया है जहां उनकी पूरी जांच की जाएगी. अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि रोहित बैटिंग के लिए उतरेंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें: इन पांच खिलाड़ियों पर होगी करोड़ों की बारिश, टूट जाएंगे अब तक के सारे रिकॉर्ड!

Team India के लिए दूसरे वनडे में बड़ी मुश्किल? 
रोहित शर्मा की चोट अगर ज्यादा गंभीर रही तो टीम इंडिया के लिए एक और मुश्किल हो जाएगी. केएल राहुल मैच में विकेटकीपिंग के साथ अब कप्तानी भी कर रहे हैं. भारत के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है. पहले वनडे में टीम इंडिया को एक विकेट से शर्मनाक हार मिली थी और 3 वनडे मैचों की सीरीज में यह करो या मरो का मैच है. हालांकि अब तक बीसीसीआई की ओर से चोट को लेकर बयान जारी नहीं किया गया है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि रोहित की चोट ज्यादा गंभीर न हो और वह बल्लेबाजी के लिए पहुंच जाएं. 

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक ने श्रीलंका में मचा दिया तहलका, कोहली, वार्नर और पोलार्ड को छोड़ा पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement