Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI: रोहित शर्मा और ऋषभ पंत वेस्टइंडीज पहुंचे लेकिन नहीं लिया प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा 

Rohit Sharma News: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैच खेले जाने हैं. रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को वनडे सीरीज से आराम दिया गया था लेकिन दोनों ही टी20 में टीम का हिस्सा होंगे. फिलहाल दोनों टीम के साथ जुड़ गए हैं लेकिन प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया है. 

article-main

रोहित-ऋषभ ने नहीं की प्रैक्टिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम के साथ वेस्टइंडीज में जुड़ गए हैं. मंगलवार को दोनों खिलाड़ियों ने एक इंस्टा लाइव भी किया था. नई जानकारी सामने आई है कि दोनों स्टार बल्लेबाजों ने टीम के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स तंज भी कस रहे हैं कि दोनों का आराम आखिर कब तक और चलेगा.

Hardik Pandya ने की प्रैक्टिस 
रोहित शर्मा और ऋषभ पंत ने जहां प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया है तो दूसरी ओर हार्दिक पंड्या अभ्यास के लिए पहुंचे थे. उन्होंने नेट्स पर थोड़ी देर अभ्यास किया था. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया था. 

हार्दिक और भुवनेश्वर को भी वनडे से आराम दिया गया था. केएल राहुल अब तक टीम के साथ नहीं जुड़े हैं और फैंस उनको लेकर लगातार सवाल कर रहे हैं. राहुल के टीम से नहीं जुड़ने पर ऐसा अनुमान भी लगाया जा रहा है कि शायद वह टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: Ind vs WI: जानिए तीसरे वनडे के लिए क्या होगी प्लेइंग XI, कब और कहां देख सकते हैं Live

Kuldeep Yadav भी पहुंचे 
साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से ठीक पहले चोटिल होने की वजह से कुलदीप यादव को हटना पड़ा था. टीम के साथ वह भी त्रिनिडाड पहुंच चुके हैं. रोहित, पंत और दिनेश कार्तिक साथ में त्रिनिडाड पहुंचे थे. आर अश्विन, कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार भी टीम से जुड़ चुके हैं.

आईपीएल में चाइनामैन गेंदबाज ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया था और इस वजह से उन्हें टीम इंडिया में वापसी का मौका मिला था. हालांकि, सीरीज से ठीक पहले वह चोटिल हो गए थे. अब कुलदीप के लिए वापसी का शानदार मौका है. 

यह भी पढ़ें: कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा नहीं ले पाएगी यह स्टार खिलाड़ी, परिवार के साथ बड़ा हादसा

वेस्टइंडीज के साथ 5 मैच खेलेगी टीम इंडिया 
भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज में बुधवार को आखिरी मुकाबला खेला जाना है. 5 टी20 मैच भी खेले जाने हैं. इनमें से 3 मैच तो वेस्टइंडीज में ही होंगे लेकिन 2 मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में होने वाले हैं. वनडे सीरीज पर टीम इंडिया ने 2-0 से पहले ही अजेय बढ़त बना ली है. तीसरे और आखिरी वनडे में भी टीम क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv