Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA: विराट कोहली ने विकेट के लिए अपनाया इस खिलाड़ी को 'टोटका', इंग्लिश खिलाड़ी ने दिया दिलचप्स रिएक्शन

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मुकाबले में विराट कोहली ने विकेट लेने के लिए इस इंग्लिश खिलाड़ी को टोटका अपनाया है, जो सफल भी हुआ था.

Latest News
article-main

Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 245 रन बनाए थे. ऐसे में अफ्रीका ने 5 विकेट के नुकसान पर 256 रन बना लिए और 11 रनों की बढ़त बना ली है. इस बीच टीम इंडिया मेजबान के विकेट नहीं चटका पा रही थी. ऐसे में डीन एल्गर और डी जॉर्जी के बीच लंबी साझेदारी हो गई थी. लेकिन उसके बाद विराट कोहली ने एक टोटका अपनाया, जो सफल भी हो गया और भारत को विकेट भी मिल गया. दरअसल, विराट ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी का टोटका अपनाया था, जिसके बाद इंग्लिश खिलाड़ी ने माजेदार रिएक्शन भी दिया है. 

यह भी पढ़ें- केएल राहुल की आलोचना करने वाले जरूर पढ़ें, शतक जड़ने के बाद दिया जवाब

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच में डीन एल्गर और टोनी डी जॉर्जी के बीच दूसरे विकेट के लिए काफी लंबी साझेदारी हो गई है. इस साझेदारी से भारत की टेंशन काफी बढ़ गई थी. हालांकि विराट कोहली ने 29वें ओवर में बेल्स की अदला-बदली कर दी थी, जो इससे पहले इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने एशेज सीरीज के दौरान किया था. ब्रॉड के इस टोटके से इंग्लैंड को तरुंत विकेट मिल गया था. वहीं विराट कोहली ने भी इस टोटके को अपना और उसके दो गेंदों बाद डी जॉर्जी का विकेट मिल गिया था. इसके बाद ब्रॉड ने सोशल मीडिया के अपनी पर्सनल अकाउंट पर प्रतिक्रिया भी दी है. 

स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया मजेदार रिएक्शन

इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने विराट कोहली को टोटका करते देख खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए हैं. उन्होंने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, विराट कोहली की सफलता. दरअसल, ब्रॉड ने इस टोटके को इसी साल 2023 में एशेज 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनाया था. जब कंगारूओं की बीच एक अच्छी और लंबी साझेदारी हो गई थी और इंग्लैंड विकेट लेने के लिए तरस रहे थे. उसके बाद ब्रॉड ने इस टोटके का इस्तेमाल किया और टीम को विकेट मिल गया था. 

ऐसा रहा भारत और अफ्रीका का मुकाबला

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है, जिसमें मेजबान टीम अपना दबदबा बनाए हुए हैं. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 245 रनों पर सिमट गई थी. उसके बाद अफ्रीका ने 5 विकेट के नुकसान पर 256 रन बना दिए हैं. वहीं मेजबान ने 11 रनों की बढ़त भी बना दी है. हालांकि इस मैच में अब तक दो शतक आ चुके हैं. पहला शतक भारत के खेमे से आया, केएल राहुल ने 101 रनों की पारी खेली थी. वहीं डीन एल्गर नाबाद 140 रनों पर क्रीज पर मौजूद है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement