Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daren Sammy: वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी लेकिन भड़क क्यों गए इंडियन फैंस? 

Daren Sammy Independence Day Messag: वेस्टइंडीज को अपनी कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कैरेबियाई कप्तान डैरेन सैमी (Daren Sammy) ने ट्विटर पर भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) की बधाई दी है. हालांकि कुछ फैंस को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने पूर्व क्रिकेटर को खरी-खोटी सुना दी है. 

article-main

daren sammy 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने ट्विटर पर भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. कुछ फैंस इसके लिए उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं जबकि कुछ उन पर भड़क गए हैं. सैमी की भारत में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है लेकिन फैंस को उनके बधाई देने का अंदाज पसंद नहीं आया है. दरअसल इसकी वजह है कि एक दिन पहले उन्होंने पाकिस्तान को भी उनके स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी. 

Daren Sammy ने ट्वीट कर दी बधाई 
वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भारत में काफी लोकप्रिय हैं और उनकी आईपीएल में खेलने की वजह से लंबी फैन फॉलोइंग भी है. डैरेन सैमी की कप्तानी में वेस्टइंडीज ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था और उन्होंने अपना आखिरी मैच भी भारत में ही खेला था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई. वो जगह जहां मैंने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला था.'

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तो उन्हें इसके लिए बधाई दे रहे हैं लेकिन कुछ फैंस ने उन्हें खरी खोटी सुना दिया है. फैंस का कहना है कि एक दिन पहले पाकिस्तान को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए उन्होंने पाकिस्तान का झंडा पकड़ रखा था और पारंपरिक शलवार कमीज और ब्लेजर पहना था. भारत को बधाई देते हुए उन्होंने अपनी तस्वीर लगाई है. सैमी को तिरंगे के साथ शुभकामना देनी चाहिए थी. 

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को पसंद नहीं देश का नाम, डांस करते हुए पीएम से की यह अपील

Pakistan को भी दी थी बधाई 
पाकिस्तान को बधाई देने वाले ट्वीट में सैमी पारंपरिक शलवार कमीज और ब्लेजर में पाकिस्तान का झंडा लिए हुए थे. यही वजह है कि कुछ फैंस को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया है. सैमी उन खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों में काफी पसंद किया जाता है. 

सैमी ने आईपीएल में कई फ्रेंचाइजी की ओर से खेला है लेकिन पिछले कुछ सालों से वह लगातार पाकिस्तान प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. उन्होंने कई बार पाकिस्तान की तारीफ करते हुए कहा है कि वहां खेलते हुए उन्हें बहुत अपनापन महसूस होता है. पाकिस्तान में सैमी की लोकप्रियता कई मायनों में क्रिस गेल से भी ज्यादा है. पाकिस्तानी सरकार ने उन्हें सितारा ए पाकिस्तान सम्मान से भी नवाजा है. 

यह भी पढ़ें: रोजर फेडरर ने निभाया बच्चे से किया 'पिंकी प्रॉमिस', वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv