Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 SRH vs RR Highlights: हैदराबाद ने रोमांचक मुकाबले में राजस्थान को एक रन से हराया, भुवी ने आखिरी गेंद पर पलटी बाजी

IPL 2024 Hyderabad vs Rajasthan Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप-4 में की वापसी. भुवनेश्वर कुमार ने मैच की आखिरी गेंद पर रोवमन पॉवेल को आउट कर SRH को दिलाई जीत.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सनराइजर्स हैदराबाद ने बेहद रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 1 से हराकर सीजन की छठी जीत दर्ज कर ली है. SRH ने गुरुवार की रात नितीश कुमार रेड्डी और हेनरिक क्लासेन की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत 201 रन का स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में राजस्थान की ओर से रियान पराग और यशस्वी जायसवाल ने आक्रामक अर्धशतक ठोक मैच बना दिया था, लेकिन डेथ ओवरों में हैदराबाद ने दमदार वापसी करते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया. भुवनेश्वर कुमार ने आखिरी गेंद पर रोवमन पॉवेल का विकेट झटक SRH को रोमांचक जीत दिला दी.

LIVE BLOG

  • 02 May 2024, 23:25 PM

    सनराइजर्स हैदराबाद ने डेथ ओवरों में कमाल की वापसी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से हरा दिया है. सांसें रोक देने वाले इस मुकाबले में राजस्थान को आखिरी गेंद पर 2 रन की जरूरत थी और भुवनेश्वर कुमार ने रोवमन पॉल को LBW आउट कर दिया. टी नटराजन ने 18वें तो कप्तान पैट कमिंस ने 19वें ओवर में विकेट चटकाकर मैच का रुख हैदराबाद की ओर मोड़ दिया था. भुवी ने आखिरी ओवर में की पहली पांच गेंदों पर 11 रन देने के बाद आखिरी गेंद पर बाजी पलट दी.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 22:57 PM

    राजस्थान ने यशस्वी जायसवाल और रियान पराग का विकेट गंवा दिया है. उन्हें जीत के लिए 4 ओवर में 42 रन की दरकार है. यशस्वी 40 गेंद में 67, जबकि पराग 49 गेंद में 77 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 22:27 PM

    यशस्वी जायसवाल और रियान पराग ने ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोक राजस्थान को जीत की ओर अग्रसर कर दिया है. दोनों के बीच शतकीय साझेदारी भी पूरी हो गई है. 11 ओवर के खेल के बाद राजस्थान का स्कोर 111/2 है. जीत के लिए उन्हें 9 ओवर में 91 रन की जरूरत है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 22:02 PM

    यशस्वी जायसवाल और रियान पराग ने तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी कर राजस्थान को शुरुआती झटकों से उबार लिया है. पावरप्ले की समाप्ति पर स्कोर 60 रन तक पहुंचा दिया है. यशस्वी 18 गेंद में 32 तो पराग 16 गेंद में 25 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों बल्लेबाजों को एक-एक जीवनदान मिल चुका है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 21:30 PM

    भुवनेश्वर ने तोड़ी राजस्थान की कमर

    भुवनेश्वर कुमार ने हैदराबाद को धमाकेदार शुरुआत दिला दी है. जोस बटलर को गोल्डन डक पर आउट करने के बाद 'स्विंग के राजकुमार' ने राजस्थान के कप्तान को भी खाता नहीं खोलने दिया. 202 रन के टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान ने पहले ओवर में दो बड़े विकेट गंवा दिए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 21:13 PM

    नितीश कुमार रेड्डी और हेनरिक क्लासेन की धुआंधार पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 201 रन का स्कोर खड़ा किया है. नितीश 76 रन बनाकर नाबाद रहे. 42 गेंदों की अपनी पारी में उन्हों 3 चौके और 8 छक्के उड़ाए. क्लासेन ने 19 गेंद में 3 चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 42 रन कूटे. राजस्थान के लिए आवेश खान ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए. युजवेंद्र चहल आज काफी महंगे रहे. उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 62 रन लुटा दिए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 20:50 PM

    नितीश कुमार रेड्डी ने 30 गेंदों में फिफ्टी ठोक दी है. दबाव में बैटिंग करते हुए उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया है. इससे पहले हेड 44 गेंद में 57 रन बनाकर आउट हुए. हेनरिक क्लासेन अब बैटिंग करने आए हैं. 16 ओवर की समाप्ति पर हैदराबाद का स्कोर 146/3 है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 20:29 PM

    ट्रेविस हेड ने मुश्किल पर समझदारी के साथ बल्लेबाजी करते हुए लाजवाब फिफ्टी ठोक दी है. 37 गेंदों में वह इस सीजन के चौथे पचासे तक पहुंचे. उनकी इस पारी की बदौलत शुरुआती दो विकेट जल्दी-जल्दी गंवाने के बाद हैदराबाद अब बड़े स्कोर की ओर बढ़ती दिख रही है. दूसरे छोर से नितीश कुमार रेड्डी भी लय में नजर आ रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 19:58 PM

    सरानाइजर्स हैदराबाद ने पावरप्ले के अंदर दो विकेट गंवा दिए हैं. अभिषेक शर्मा चौथे ओवर में आवेश खान का शिकार बने, वहीं अगले ओवर में अनमोलप्रीत सिंह को संदीप शर्मा ने पवेलियन भेजा. 5.1 ओवर के खेल के बाद हैदराबाद का स्कोर 35/2 है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 19:33 PM

    हैदराबाद और राजस्थान का मुकाबला शुरू हो गया है. ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की ओपनिंग जोड़ी उतर चुकी है. ट्रेंट बोल्ट ने पहली ही गेंद पर हेड को लगभग चलता कर दिया था, लेकिन प्वाइंट पर रियान पराग मुश्किल मौका गंवा बैठे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 19:22 PM

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने अहम टॉस जीता है. क्योंकि उनकी टीम रन चेज करते हुए इस सीजन एक ही मैच जीत पाई है. पहले बल्लेबाजी करते हुए वे बड़ा स्कोर खड़ा कर विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में सफल रहे हैं. दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि वे भी टॉस जीतते तो पहले बल्लेबाजी करने का ही फैसला करते.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 19:07 PM

    दोनों टीमों की प्लेइंग-XI:

    हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, अनमोलप्रीत सिंह, हेनरिक क्लासेन, नितीश कुमार रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मार्को यानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन.

    राजस्थान: यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), रोवमन पॉवेल, रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2024, 19:03 PM

    राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement