Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Margi 2024: बुध की चाल में परिवर्तन से इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, करियर-कारोबार में खुलेंगे तरक्की के रास्ते

Budh Margi 2024: बुध ग्रह मीन राशि में मार्गी होने वाले हैं. बुध के मार्गी होने से तीन राशि के लोगों को अपार धन लाभ होगा.

Latest News
article-main

Budh Margi April 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Budh Margi 2024: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों की चाल में परिवर्तन होने से लोगों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. अब 25 अप्रैल, 2024 को बुध ग्रह मीन राशि में मार्गी होंगे यानी सीधी चाल चलेंगे. बुध की चाल (Mercury) में परिवर्तन से कई राशियों के नौकरी-व्‍यापार और आर्थिक स्थिति पर असर पड़ेगा. 3 राशि के लोगों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा होगा. इन लोगों को अपार धन की प्राप्ति होगी. चलिए आपको बुध मार्गी (Budh Margi April 2024) होने से मिलने वाले लाभ के बारे में बताते हैं.

बुध की चाल में परिवर्तन से इन राशियों को होगा लाभ
वृषभ राशि (Vrishabha Rashi)

मीन राशि में बुध के मार्गी होने से वृषभ वालों का समय शुभ रहेगा. वृषभ राशि के जातकों की कमाई में बढ़ोतरी होगी और आपको कहीं से अचानक क धन लाभ हो सकता है. आप वाहन-घर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सपना पूरा होगा. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का व्यापार करने वालों को अपार धन लाभ होगा.


Ram Mandir प्राण-प्रतिष्ठा के बाद से रोजाना लाख से ज्यादा भक्त कर रहें दर्शन, डेढ़ करोड़ से पार पहुंचा आंकड़ा


कर्क राशि (Kark Rashi)

कर्क राशि के लिए बुध की सीधी चाल बेहद फलदायी होगी. इन लोगों को किस्मत का साथ मिलेगा. काम से फायदा होगा और पूरा परिवार आपकी खुशी में शामिल होगा. हालांकि आप खर्च बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. आप इस दौरान मांगलिक और धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)

बुध ग्रह की चाल में परिवर्तन होने से कुंभ राशि वालो को शुभ परिणाम मिलेंगे. आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है. व्यापार कर रहे लोगों को लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कहीं धन अटका हुआ है तो वहां से पैसा वापस आने की उम्मीद है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement