Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nita Ambani ने अनंत की Pre Wedding में पहनी थी बहू-बेटे के नाम वाली साड़ी, लिखा हुआ था अR

Nita Ambani Kanchipuram Saree: नीता अंबानी ने अनंत की प्री वेडिंग में बहू-बेटे के नाम के डिजाइन से तैयार लाल रंग की सुंदर कांचीपुरम साड़ी पहनी थी.

Latest News
article-main

Nita Ambani Kanchipuram Saree

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    Nita Ambani: पिछले दिनों 1 से 3 मार्च के बीच गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग (Anant Radhika Pre-Wedding) का फंक्शन हुआ था. प्री वेडिंग के बाद मुकेश अंबानी ने जामनगर में रिलायंस डिनर का आयोजन किया था. अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई 2024 को राधिका मर्चेंट से होगी. अंबानी फैमिली काफी दिनों से अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चा में है. नीता अंबानी ने रिलायंस डिनर पार्टी में लाल रंग की सुंदर कांचीपुरम साड़ी (Nita Ambani Kanchipuram Saree) पहनी थी. साड़ी के किनारे पर अनंत और राधिका के नाम के पहले अक्षर का डिजाइन बना हुआ था. प्री वेडिंग कार्ड पर भी इसी तरह से नाम लिखा हुआ था.

    नीता अंबानी कांचीपुरम साड़ी (Nita Ambani Kanchipuram Saree)
    नीता अंबानी ने 6 मार्च को जामनगर में रिलायंस के कर्मचारियों के लिए रखी गई डिनर पार्टी में लाल रंग की साड़ी पहनी थी. साड़ी को बहुत ही सुंदर डिजाइन के साथ तैयार किया गया था. साड़ी पर अR लिखा हुआ था.  इसमें अनंत और राधिका का पहना अक्षर शामिल है. साड़ी के बॉर्डर पर यह डिजाइन बना हुआ था. बता दें कि प्री-वेडिंग के कार्य पर भी इसी तरह का डिजाइन बना हुआ था.


    Best Creator In Food Category में कविता सिंह को मिला Award, नौकरी छोड़ की थी यूट्यूब की शुरुआत


    मनीष मल्होत्रा ने किया है साड़ी को डिजाइन
    नीता अंबानी की इस खास साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था. यह साड़ी स्वदेश इंडिया के तहत बनाई गई है. नीता अंबानी की साड़ी को साउथ इंडिया के हस्तशिल्पकारों के साथ मिलकर बनाया गया है. नीता अंबानी ने साड़ी के साथ सेम कलर-कॉम्बिनेशन का बेहद डीसेंट कट वाला ब्लाउज कैरी किया था.

    साड़ी और इसके डिजाइन को लेकर नीता अंबानी खूब चर्चा में हैं. इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड और पन्ने से जड़ी ज्वेलरी पहनी थी. नीता अंबानी का यह बड़ा सा हार बहुत ही सुंदर लग रहा था. हार के साथ ही मैचिंग के इयरिंग्स भी पहने थे. नीता अंबानी ने दोनों हाथों में लटकन वाले कंगन भी पहने हुए थे.

    देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement