Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bridal Shopping: ब्राइडल शॉपिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन है सरोजिनी नगर, सस्ते में मिलेंगी ब्रांडेड सरीखी ये चीजें

Sarojini Nagar: दिल्ली का सरोजिनी नगर मार्केट ब्राइडल शॉपिंग के लिए काफी फेमस है, यहां आपको दुल्हन से जुड़ी ये 5 अहम चीजें सस्ते दाम में मिल जाएंगी.

Bridal Shopping: ब्राइडल शॉपिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन है सरोजिनी नगर, सस्ते में मिलेंगी ब्रांडेड सरीखी ये चीजें

ब्राइडल शॉपिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन है सरोजिनी नगर मार्केट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली का सरोजिनी नगर मार्केट लड़कियों के लिए बेस्ट मार्केटिंग हब है. सड़क के किनारे लगे स्टॉल पर ही आपको सुंदऱ सस्ता और टिकाउ एक से बढ़कर एक आइटम मिल जाएगा.  दिल्ली का सरोजिनी नगर मार्केट एक (Sarojini Nagar) ऐसी जगह हैं, जहां आप कपड़ों से लेकर जूते-चप्पल और मेकअप से लेकर एक्सेसरीज तक सब कुछ कम दामों में खरीद सकते हैं.

इसके अलावा यहां (Sarojini Nagar Market, Delhi) आपको शादी के सामान भी बेस्ट प्राइस में मिल जाएंगे. अगर आप शादी के लिए शॉपिंग (Wedding shopping) करने जा रही हैं तो सरोजनी नगर मार्केट जरूर जाएं. यहां आपको लहंगा, ज्वेलरी, मेकअप वैनिटी, पर्स और सैंडल जैसी चीजें सस्ते रेट में मिल जाएंगी. 

खूबसूरत ब्राइडल लहंगे (Bridal Lehenga)

अगर आप शादी के लिए बढ़िया और किफायती दाम में कोई लहंगा खरीदना चाहती हैं तो यह आपको आपके पंसद और बजट के हिसाब से सरोजिनी नगर मार्केट में मिल जाएगा. यहां आपको ब्राइडल लहंगों के कई विकल्प मिल जाएंगे. आपको यहां खूबसूरत ब्राइडल लहंगे के साथ-साथ बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के लहंगों की कॉपी भी आसानी से मिल जाएगी. यहां आपको 10 हजार से लेकर 30 हजार के बीच तक के लहंगों के विकल्प मिल जाएगा. अगर आपका बजट इससे भी ज्यादा है तो आपको यहां और भी ढेर सारे ऑप्शन मिल जाएंगे.

सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट में जाएं, 500 रु में मिल जाएगा कॉम्बो जैकेट  

किफायती दाम में मिलेंगे सैंडल (Bridal Sandals)

यहां आपको कम दाम में बढ़िया सैंडल मिल जाएंगे. अगर आपको सैंडल खरीदना है तो आपके लिए सरोजिनी नगर मार्केट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. यहां आपको 200 रुपये से शुरू होने वाले कई ऐसे सैंडल दिख जाएंगे जिसे आप अपने स्पेशल दिन पर पहन सकती हैं. हिल्स, वेजिस और फ्लैट फुटवियर के लिए सरोजिनी नगर मार्केट बेस्ट है.

सस्ते में मिल जाएंगे मेकअप वैनिटी (Makeup Vanity)

यहां आपको सस्ते में मेकअप वैनिटी मिल जाएंगे. आजकल दुल्हन को शादी के वक्त एक मेकअप वैनिटी भी दिया जाता है, जिसमें  मेकअप का हर एक सामान मौजूद होता है. वैसे तो मेकअप वैनिटी बहुत ही महंगा होता है लेकिन सरोजिनी नगर मार्केट में यह वैनिटी आपको 1 से 2 हजार रुपये के बीच में आराम से मिल जाएगी.

दिल्ली-एनसीआर के इन मार्केट में करें शादी की शॉपिंग, कम दामों में मिलेगा डिजाइनर कलेक्शन

कम दाम में मिलेंगे पर्स (Bridal Purse)

आजकल कई अलग अलग तरह के पर्स चलते हैं ऐसे में अगर आप पोटली स्टाइल का पर्स लेना चाहती हैं या फिर सिंपल, इस मार्केट में आपको आपके पंसद के पर्स आसानी से मिल जाएंगे. इसके अलावा आप यहां सस्ते में बढ़िया सूट  भी खरीद सकती हैं. 

खूबसूरत ज्वेलरी (Jewelry)

शादी या किसी अन्य अवसर पर खूबसूरत दिखाने के लिए अच्छी ज्वेलरी का चुनाव करना बेहद जरूरी होता है. ऐसे में   कम से कम खर्च में आप सरोजिनी नगर मार्केट से अच्छी ज्वेलरी खरीद सकती हैं. यहां आपके कई तरह की डिजाइन देखने को मिलेंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement