Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs Aus Women's WC: टीम इंडिया की करारी हार, बेकार गई मिताली-हरमनप्रीत की पारी

होली के अगले दिन महिला वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं आई है. आज के अहम मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया है. 

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ICC Women World Cup 2022 में आज का दिन इंडियन फैंस के लिए अच्छा नहीं रहा है. आज ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने का टिकट पक्का कर लिया है. पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 277 रन बनाए थे लेकिन आखिरी ओवर में झूलन गोस्वामी मैच नहीं बचा पाईं.

3 खिलाड़ियों ने जड़ा अर्धशतक
भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 277 रन बनाए थे. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 49.3 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 280 रन बनाते हुए जीत हासिल कर ली. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंचना तय हो गया है. भारत की ओर से कप्तान मिताली राज (68), हरमनप्रीत कौर (57*) और यस्तिका भाटिया (59) ने हाफ सेंचुरी जड़ी. 

पढ़ें: IPL 2022 से पहले Glenn Maxwell ने भारतीय गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, Kiss करते हुए Photo Viral

आखिरी ओवर में झूलन का अनुभव नहीं आया काम 
ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में जीत के लिए 8 रन चाहिए थे. ऐसे में भारतीय टीम की सबसे अनुभवी गेंदबाज झूलन गोस्वामी को गेंद थमाई गई लेकिन उनका अनुभव कुछ खास काम नहीं आया. ओवर की शुरुआती 3 गेंदों में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मूनी ने चौका, 2 रन और फिर चौका लगाते हुए टीम को मैच जिताने में कामयाब रहीं.

कप्तान मेग लेनिंग शतक चूकी
ऑस्ट्रेलिया की टीम की कप्तान मेग लेनिंग शतक के काफी करीब पहुंच गई थीं जब उन्हें मेघना सिंह ने आउट किया. सिंह की गेंद पर पूजा वस्त्रकार ने बढ़िया कैच लपककर लेनिंग को पवेलियन भेजा था.लेनिंग ने 107 गेंदों में 13 चौके की मदद से 97 रनों की बेहतरीन पारी खेली.

 

पढ़ें: IPL 2022: धोनी को आउट कर चुके इस गेंदबाज के निशाने पर है विराट कोहली

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv