Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyderabad Teen Gang Rape: कार में किशोरी से गैंग रेप, ताकतवर परिवारों के नाबालिग हैं आरोपी

Hyderabad Minor Gang Rape: हैदराबाद में एक किशोरी के साथ कार में गैंग रेप का मामला सामने आया है. सभी आरोपी पैसे वाले और प्रभावशाली घरों के हैं. 

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jun 03, 2022, 05:32 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हैदराबाद में एक किशोरी से कार में गैंग रेप की घटना सामने आई है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, किशोरी पब में दोस्तों के साथ पार्टी के लिए गई थी. पुलिस के अनुसार, 17 साल की नाबालिग के साथ कार में गैंग रेप किया गया. रेप के सभी आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं लेकिन शहर के बड़े परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. एक विधायक के बेटे पर भी आरोप है लेकिन पुलिस का कहना है कि रेप से पहले वह कार से भाग गया था. 

Gang Rape कार के अंदर किया गया
शनिवार को एक कार के अंदर कॉलेज के छात्रों पर  गैंग रेप का आरोप है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सभी आरोपी नाबालिग हैं. बताया जा रहा है कि एक विधायक का बेटा भी इस ग्रुप का हिस्सा था. हालांकि पुलिस का कहना है कि गैंग रेप से पहले विधायक का बेटा कार से भाग गया था.

बताया जा रहा है कि 17 साल की पीड़िता अपने दोस्त के साथ पब आई थी. पीड़िता पहले से आरोपियों में कुछ को जानती थी और इनकी आपस में दोस्ती भी थी. इन लड़कों ने उसे घर छोड़ने का वादा किया था लेकिन उसके साथ गैंग रेप किया गया. अपराध को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने एक पेस्ट्री शॉप पर गाड़ी रोकी थी.

यह भी पढ़ें: हिंदू महापंचायत बुलाने वाले की पत्नी ने लगाए आरोप- पति, ससुर, देवर और उसके दोस्तों ने दो साल तक किया रेप

लड़की के पिता ने दर्ज कराया केस 
पुलिस का कहना है कि पांचों आरोपियों ने पहले जुबली हिल्स इलाके में कार खड़ी की थी और फिर किशोरी के साथ बारी-बारी से रेप किया था. जिस विधायक के बेटे का नाम इसमें आ रहा है उसके बारे में कहा जा रहा है कि वह मारपीट और रेप से पहले भाग गया था.

लड़की के पिता ने गर्दन पर चोट के निशान देखकर पूछताछ की थी. उसके बाद पिता को सारी बात बताई थी और फिर उन्होंने पुलिस में जाकर पहले छेड़छाड़ का केस दर्ज किया था. पुलिस के बयान लेने पर पीड़िता ने पूरी बात बताई जिसके बाद रेप का केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपियों की पहचान पीड़िता ने नहीं की है. सीसीटीवी फुटेज और दूसरे साक्ष्य पहचान के लिए जुटाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: खाना बनाने में हुई देरी तो शख्स ने पत्नी को पीटा, अधमरी हालत में कुएं में फेंका, मौत  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv