Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnal से पकड़े गए Babbar Khalsa के 4 संदिग्ध आतंकी, भारी तादाद में मिला खतरनाक गोला बारूद

Karnal पुलिस ने 4 आतंकियों को पकड़कर एक बड़े आतंकी हमले का खतरा टाल दिया है. सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी बब्बर खालसा समूह के थे.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के करनाल (Karnal) से एक बड़ी आतंकी साजिश का पर्दाफाश हुआ है. करनाल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम ने पकड़े गए आतंकियों से बड़ी मात्रा में खतरनाक हथियार भी बरामद किए हैं. इस घटना के सामने आने के बाद केंद्रीय जांच एजेंसियां हकरत में आईं है और जांच में जुट गई हैं. वहीं सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी बब्बर खालसा (Babbar Khalsa) समूह से ताल्लुक रखते हैं और पंजाब के ही रहने वाले हैं. 

हथियारों का मिला जखीरा

गौरतलब है यह घटना हरियाणा के Karnal जिले के मधुबन थाना क्षेत्र की है. यहां पुलिस ने न केवल आतंकियों को गिरफ्तार किया है बल्कि हथियारों का जखीरा भी बरामद किया है. घटना स्थल में बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद है. शुरुआती जांच में पता चला है कि ये सभी आतंकवादी पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे थे. वहीं सूत्रों का कहना है कि इन आंतकियों ने बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की प्लानिंग की थी. 

बब्बर खालसा से जुड़े हैं संदिग्ध आतंकवादी

वहीं Karnal पुलिस ने इन संदिग्धों के पास से जो इनोवा कार बरामद की है. उसमें बड़ी तादाद में गोलियां और बारूद के कंटेनर भी बरामद हुए हैं. पुलिस का कहना है कि कंटेनर में रखा हुआ विष्फोटक पदार्थ आरडीएक्स हो सकता है. आपको बता दें कि Karnal पुलिस को टिप मिली थी कि चार संदिग्ध आतंकी पंजाब की तरफ से करनाल में दाखिल होने वाले हैं जो एक इनोवा कार में सवार हैं और इनके पास हथियार भी हैं.

इस इनपुट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने मिलकर बसताड़ा टोल प्लाजा के पास नाका लगाया और एक गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका. गाड़ी की तलाशी के दौरान ये मौत का सामान बरामद हुआ. जानकारी के मुताबिक ये सभी संदिग्ध आतंकवादी संगठन बब्बर खालसा (Babbar Khalsa) से जुड़े बताए जा रहे हैं. 

हनुमान चालीसा विवाद पर बोले Lalu Prasad Yadav, कहा- 'ये Irritate करने जाते हैं'

पंजाब के रहने वाले हैं ये संदिग्ध

वहीं इस मामले में गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों के नाम गुरप्रीत सिंह, अमनदीप, भूपेंद्र और परमिंदर हैं. चारों संदिग्ध पंजाब के फिरोजपुर और लुधियाना के रहने वाले हैं. Karnal पुलिस को सूचना मिली थी की ये चारों आतंकी पंजाब की तरफ से करनाल में दाखिल होने वाले हैं जो एक इनोवा कार में सवार हैं इनके पास हथियार भी हैं. पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये चारों आतंकी किसके कहने पर और कहां पर आतंकी वारदात को अंजाम देना चाहते थे.

Lucknow: 'बाबा का बुलडोजर' नहीं करता भेदभाव! अब मंदिर का अवैध निर्माण गिराया

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो