Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले कराया 50 लाख का बीमा फिर मां का घोंट दिया गला, ऐसे खुली कलयुगी बेटे की काली करतूत

फतेहपुर जिले में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या 50 लाख रुपये हासिल करने के लिए कर दी. उसने अपनी मां की लाश यमुना नदी के किनारे बने एक टीले में छिपा दी थी.

Latest News
पहले कराया 50 लाख का बीमा फिर मां का घोंट दिया गला, ऐसे खुली कलयुगी बेटे की काली करतूत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपी (UP) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में एक युवक ने ऐसा खौफनाक काम किया है, जिसकी वजह से इंसानियत शर्मसार हो गई है. युवक का नाम हिमांशु है. बेटे ने 50 लाख रुपयों के लिए अपनी सगी मां को मार डाला है. जिस रिश्ते की दुहाई दुनिया देती है, उसी रिश्ते का शख्स ने कत्ल कर लिया.

एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां का 50 लाख का बीमा कराया था. 50 लाख रुपये हासिल करने के लिए उसने अपनी मां प्रभा देवी को मार डाला और उसकी लाश यमुना नदी के किनारे फेंक दिया.

जब ग्रामीण टहलते हुए नदी के किनारे पहुंचे ते वे सन्न रह गए. महिला की लाश टीले के पीछे पड़ी थी. बेटे के मन में अरमान थे कि मां की मौत के बाद 50 लाख रुपये मिलेंगे लेकिन कलयुगी कातिल पकड़ा गया.


इसे भी पढ़ें-Jammu Kashmir के पूर्व राज्यपाल Satya Pal Malik के घर CBI ने मारा छापा, जानिए क्या है पूरा मामला


 

पिता ने जताया बेटे पर शक
पिता को शक था कि उसका बेटा पैसे के लिए कुछ भी कर सकता है. उसे कुछ संदिग्ध लगा तो पुलिस में केस दर्ज करा दिया. वारदात में 2 अन्य की तलाश पुलिस को है. पिता के शक के आधार पर बेटे की गिरफ्तारी हुई है.

कैसे खुली मर्डर मिस्ट्री?
आरोपी ने कथित तौर पर अपनी मां की लाश को छिपाने के बाद घर का रुख किया. उसी वक्त एक मंदिर से उसके पिता भी लौटे. उन्होंने बेटे से सवाल किया कि तुम्हारी मां कहा है. बेटे ने सही जवाब नहीं दिया. उसने कहा कि मां ननिहाल गई है.

आरोपी के पिता की नजर पत्नी के चप्पल पर पड़ी तो उसका शक गहराया. वह अपने चचेरे भाई के साथ पत्नी की खोजबीन के लिए यमुना नदी के किनारे पहुंच गया. वहां एक बोरे में लाश मिली.

 


यह भी पढ़ें- Y S Sharmila को हाउस अरेस्ट का डर, ऑफिस में ही बिता दी रात, समझें पूरी बात


जैसे ही लाश मिली, पुलिस को सूचना भेजी गई. पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. यह मामला धाता थाना इलाके के अढौली गांव का है. 

पिता ने बताई हत्या की असली वजह
पीड़ित रोशन सिंह ने कहा है कि उसने अपनी पत्नी का 50 लाख रुपये का बीमा कराया था. बीमा की रकम हासिल करने के लिए उसने अपनी मां को मार डाला है.

वह अपने चाचा के घर जेवरात की चोरी कर चुका है. बीमा पॉलिसी के कागजात भी उसी के पास थे. बीमा का नॉमिनी हिमांशु था. मृतका के पति रोशन की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement