Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता बोले 'सो रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी', पढ़ें अपनी ही पार्टी के लिए क्यों कही ऐसी बात

बीजेपी नेता विनोद शर्मा ने कहा है कि पीएम मोदी में राज्य में हिंसा को लेकर मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह को बर्खास्त करने की हिम्मत नहीं है.

article-main

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर संसद में जमकर हंगामा हो रहा है. मानसून सत्र के दौरान लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष के हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही तक बाधित हो रही है. मणिपुर पर केंद्र के रुख से नाराज बिहार से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्य प्रवक्ता विनोद शर्मा ने शनिवार इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के नेतृत्व में काम करने की वजह से कलंकित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल खड़े किए हैं. 

बिहार में विनोद शर्मा का इस्तीफा, पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. पार्टी के प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट विनोद शर्मा ने मणिपुर की घटना से दुखी होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इन्होंने पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा को पत्र लिखकर इस्तीफा दिया.

क्यों विनोद शर्मा ने दिया है पार्टी से इस्तीफा?

जेपी नड्डा को लिखे इस्तीफा पत्र में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शर्मा ने कहा, 'बेटियों को निर्वस्त्र कर जुलूस में सड़कों पर घुमाए जाने और मणिपुर के BJP मुख्यमंत्री द्वारा 80 दिनों तक कोई कारवाई नहीं करने और प्रधानमंत्री द्वारा मुख्यमंत्री को बर्खास्त नहीं किए जाने के कारण भारत का चेहरा शर्मासार हुआ है. मैं अपने सभी पदों और पार्टी से इस्तीफा देता हूं.'

इसे भी पढ़ें- 'सत्ता के लिए मणिपुर-देश जला देगी BJP,' मोदी सरकार-RSS पर भड़के राहुल गांधी

'पीएम मोदी में दम नहीं...'

विनोद शर्मा ने कहा, 'पीएम मोदी अभी सो रहे हैं, उनमें दम नहीं है कि मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह का इस्तीफा मांग लें.'

'मणिपुर हिंसा ने झकझोर दिया'


पटना में कई जगहों पर विनोद शर्मा के नाम पर पोस्टर भी लगाए गए हैं, जिसमे इस घटना को लेकर देश के शर्मसार होने की बात लिखी गई है. इसमें 'मणिपुर का जिम्मेदार कौन' से प्रश्न भी किया गया है.

इसे भी पढ़ें-Delhi Kanjhawala Case: कोर्ट ने माना लड़की को कार के नीचे 13 किमी घसीटकर की थी हत्या, आरोपियों पर ये दोष तय

विनोद शर्मा ने कहा कि मणिपुर की घटना ने उन्हें झकझोर दिया है. आगे की योजना के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी तो इसी मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरूंगा, उसके बाद आगे की योजना पर विचार करूंगा. (इसे भी पढ़ें-IANS)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement