Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OBC सम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका गया जूता, अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला

Swami Prasad Maurya News: अखिलेश यादव ने जूता कांड को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने राज्य सरकार से कई तरह के सवाल भी किए.

article-main

Swami Prasad Maurya Hindi News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के नेता व उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कर रहे थे. इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक युवक ने जूते से हमला कर दिया. सपा कार्यकर्ताओं ने युवक की पिटाई कर दी. पकड़े जाने के बाद युवक ने कहा कि वह हिंदू धर्म के बारे में की गई स्वामी प्रसाद मौर्य की टिप्पणियों से आहत था. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सपा नेता पिछड़ा वर्ग के महासम्मेलन में शामिल होने के लिए इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान पहुंचे थे. वह अपनी कार से उतरकर कार्यक्रम के लिए आगे बढ़ रहे थे, इस बीच सामने आए एक युवक ने जूते से उन पर हमला कर दिया. स्वामी प्रसाद पर जूता फेंकने के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने युवक को वहीं पर पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. वहां मौजूद पुलिस ने आरोपी को सपा कार्यकर्ता से कई बार छुड़ाने की कोशिश की लेकिन सपा कार्यकर्ता उसे छोड़ने को तैयार नहीं थे.

यह भी पढ़ें: चंद्रमा पर लैंडिंग में पिछले 4 साल में कितने देश हुए फेल

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसे सपा कार्यकर्ताओं से बचाकर विभूतिखंड थाने ले गई. मामले में पूछताछ की जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही रामचरितमानस की चौपाइयों पर सवाल उठाए थे. जिसके बाद से वहां बीजेपी और कई धर्मगुरुओं के निशाने पर हैं. 

यह भी पढ़ें: चांद पर सबसे पहले क्या करेगा चंद्रयान-3, ISRO ने दी अहम जानकारी

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

इस कांड के बाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव से पहले क्या - क्या करेगी, यह किसको पता है. कुछ भी किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि यह सरकारी कंपनी को हायर करके अपने झूठ को सच बनाना चाहती है. अखिलेश यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी जीरो टॉलरेंस की बात करती है तो जूता फेंकने की क्या जरूरत पड़ रही है. यह बीजेपी का ही कार्यकर्ता होगा. इस तरह की घटनाएं देख कर लग रहा है कि बीजेपी बौखला गई है और घबराई हुई है. बीजेपी को समझ में आ गया है कि जनसमर्थन अब उन्हें नहीं मिलने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement