Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेल्फी ने ली 5 लोगों की जान, दशहरे के दिन एक ही परिवार पर टूटा कहर

Deoghar Accident News: दुर्गा पूजा से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया. पुलिस ने बताया कि परिवार चलती गाड़ी में सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ.

सेल्फी ने ली 5 लोगों की जान, दशहरे के दिन एक ही परिवार पर टूटा कहर

Deoghar Accident News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के देवघर में सेल्फी लेने के चक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. कार से पूरा परिवार दशहरे के दिन कहीं जा रहा था, इस दौरान गाड़ी पुल के नीचे गिर गई. जिस गाड़ी में सवार परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस दौरान गाड़ी के चालक ने किसी तरह अपनी जान बचा ली लेकिन हादसे में उसका हाथ टूट गया है. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना पर देवघर के एसपी पीटर डुंगडुंग ने बताया कि कार के पुल से बैराज में गिरने की घटना में परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई और ड्राइवर घायल हो गया. उन्होंने बताया कि गाड़ी देवघर के सारठ स्थित आसनसोल संकुल गांव से गिरिडीह जा रही थी. पुलिस ने बताया कि यह हादसा उसे वक्त हुआ, जब परिवार का एक सदस्य सेल्फी लेने के लिए वाहन चलाने लगा और गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो बैठा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली से 50 किमी दूर रहस्यमयी बीमारी से हड़कंप, 500 से ज्यादा बीमार

दुर्गा पूजा से लौट रहा था परिवार

चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी मनोज चौधरी की बेटी व बच्चे दुर्गा पूजा के अवसर पर गांव आए थे. अपने बच्चों और पत्नी को लेने के लिए मनोज के दामाद गांव आए थे. सुबह करीब 4:30 बजे मनोज की बेटी लवली देवी अपने पति, भाई और बच्चों के साथ मायके से अपने ससुराल गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव के लिए बोलेरो से निकली थी. इस दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement