Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Mall Accident: नोएडा के मॉल की 5वीं मंजिल से गिरी लोहे की ग्रिल, दो लोगों की मौत

Noida Mall Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा स्थित एक मॉल में दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. मॉल की पांचवीं मंजिल से लोहे की ग्रिल गिरने से हादसा हुआ है. 

Latest News
article-main

Noida Mall Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रेटर नोएडा के  ब्लू सफायर मॉल (Blue Sapphire ) में लोहे की ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है. दोनों व्‍यक्ति गाजियाबाद के रहने वाले थे.पुलिस ने मृतकों के शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं. दोनों की पहचान हरेंद्र भाटी और शकील के तौर पर हुई है. पुलिस ने कहा कि पांचवीं मंजिल से लोहे की ग्रिल दोनों पर उस वक्त गिर गई, जब वे एस्क्लेटर की ओर जा रहे थे. मृतकों के पास से एक हेल्मेट भी बरामद हुआ है. ग्रिल गिरते ही दोनों गिर पड़े. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो उनके शव खून से लथपथ थे. फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

नोएडा (Noida) का यह मॉल अभी ज्यादा पुराना नहीं है. ग्रिल मॉल में फेंसिंग के लिए लगाई गई थी जिसके कई हिस्से अभी भी निर्माणाधीन हैं. रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में लोगों की अच्छी संख्या मौजूद थी. हादसा अचानक हुआ था और आसपास के लोग बिल्कुल सन्न रह गए. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.  


यह भी पढ़ें: उमेश पाल हत्याकांड में Atiq Ahmad के दो बेटों पर कसा शिकंजा  


गाजियाबाद के रहने वाले हैं दोनों मृतक
पुलिस अधिकारी हृदेश कठेरिया ने बताया कि हरेंद्र और शकील दोनों गाजियाबाद के रहने वाले हैं. घटना की जानकारी उनके परिवार को दे दी गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा कि अभी केस दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है. ग्रिल के गिरने से हादसा हुआ है और बाकी डिटेल की पड़ताल की जा रही है.  


यह भी पढ़ें: जन विश्वास रैली में Lalu Yadav ने PM पर चलाए तंज, 'मोदी नहीं हैं असली हिंदू'  


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement