Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जन विश्वास रैली में Lalu Yadav ने PM पर खूब चलाए तंज, 'नरेंद्र मोदी नहीं हैं असली हिंदू'

Lalu Yadav Slams PM Narendra Modi: आरजेडी की जन विश्वास रैली में लालू यादव एक बार फिर पुराने अंदाज में नजर आए हैं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. 

Latest News
article-main

Lalu Yadav Slams PM Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले सभी दलों ने अपनी ओर से पूरी कोशिश शुरू कर दी है. पटना में आरजेडी (RJD) की जनविश्वास रैली में लालू यादव और तेजस्वी के साथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल हुए. रैली में एक बार फिर आरजेडी सुप्रीमो अपने पुराने अंदाज में नजर आए. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पाला बदलकर एनडीए में शामिल होने पर जमकर निशाना साधा और खूब जुबानी तंज चलाए. 

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लिए कहा कि वह असली हिंदू नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मोदी क्या है, क्या चीज है? इसके बाद उन्होंने पीएम के वंशवाद की आलोचना करने पर पलटवार करते हुए कहा, 'मोदी परिवारवाद पर बोलते हैं. अच्छा, तुम बताओ जरा ये बताओ मोदी जी आपको संतान क्यों नहीं हुआ? तुम्हारे पास परिवार नहीं है.' 


यह भी पढ़ें: TMC के 'हां' के इंतजार में कांग्रेस, ममता नहीं दे रहीं भाव, कैसे बनेगी बात?


मंच से ही पीएम मोदी को खूब सुनाया 
मंच से ही पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा, 'मोदी तुम हिंदू भी नहीं हो. किसी की मां मरती है. तो बेटा अपने बाल छिलवाता है. तुम क्यों नहीं छिलवाए? जब तुम्हारी मां का निधन हुआ.' ससल मीडिया पर आरजेडी सुप्रीमो के इस बयान की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले लालू ने सीधे पीएम मोदी का नाम लेकर निजी हमला किया है.


यह भी पढ़ें: टिकट कटने के बाद Harsh Vardhan की भावुक पोस्ट, 'जड़ों की ओर लौटने का वक्त'


समर्थकों के सामने चला इमोशनल कार्ड 
लालू यादव ने इस रैली में अपने समर्थकों के सामने इमोशनल कार्ड भी चला. उन्होंने कहा कि मेरा किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है. मेरी बेटी रोहिणी हमको किडनी दी. महागठबंध की सरकार में तेजस्वी ने अच्छा काम किया. उन्होंने कहा कि हम सबको दिल्ली पर कब्जा करना है. 

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हम उनको फिर से महागठबंधन में लेकर आए. हम मानते हैं कि हमसे गलती हुई. 2017 में नीतीश जब एनडीए में गए थे, तो हम उनको गाली नहीं दिए थे. पलटूराम कहे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement