Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भंडारे के आयोजकों की लिस्ट से हटाया नाम तो ले ली दोस्त के 4 साल के बेटे की जान!

Crime News: पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि बच्चे के पिता के साथ उसका मामूली विवाद था. इसी वजह से उसने बच्चे को मारा.

भंडारे के आयोजकों की लिस्ट से हटाया नाम तो ले ली दोस्त के 4 साल के बेटे की जान!

Police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने विवाद की वजह से दोस्त के ही चार साल के बेटे का अपहरण कर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि विवाद का एक कारण पूर्व में हुए भंडारे के आयोजकों की सूची में से आरोपी के नाम को हटाया जाना था. छाता की पुलिस क्षेत्राधिकारी ( ने बताया, "घटना शनिवार रात की है. बच्चे को बंटी (23) नामक व्यक्ति ने तब अपहरण कर लिया था, जब वह घर के बाहर खेल रहा था. आरोपी इस बच्चे के पिता का मित्र है."

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने इस बच्चे के पिता से बदला लेने के लिए उसे (बच्चे को) मार डाला. उन्होंने बताया कि शनिवार को बच्चा जब नहीं मिला तो उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू की. पुलिस ने बताया कि परिवार के साथ बच्चे को खोजने के काम में बंटी भी जुटा था और उसने दावा किया कि ‘एक बाबा’ ने उसे सूचित किया है कि बच्चा कहां है.

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में नर्स के साथ गैंगरेप, स्वास्थ्य केंद्र में हाथ-पैर बांधकर की दरिंदगी, बनाया Video

अधिकारी ने बताया, "इसके बाद आरोपी बच्चे के परिजनों को उस स्थान पर ले गया, जहां उसका शव पड़ा था." पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और बंटी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सीओ सुकन्या शर्मा ने बताया, "पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि बच्चे के पिता के साथ उसका मामूली विवाद था. इनमें से एक विवाद पूर्व में हुए भंडारा के आयोजकों की सूची में से उसका नाम हटाना भी है."

पढ़ें- Special 26 की तरह बैंक मैनेजर को लूटने पहुंचे थे फर्जी सीबीआई ऑफिसर, दो गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुलासा किया कि उसने आगरा में एक व्यक्ति से तमंचा और कारतूस खरीदे थे. सुकन्या शर्मा ने बताया, "आरोपी ने पहले बच्चे का अपहरण किया और फिर उसके सीने में गोली मारी." उन्होंने बताया कि लड़के का पिता और आरोपी एक ही मिठाई दुकान में काम करते थे.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement