Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आग से बचने के लिए शख्स ने चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, सामने आया VIDEO

Bengaluru Fire: दमकल विभाग के कर्मचारी ने बताया कि हुक्का बार के किचन में गैस सिलेंडर फटने से आग लगी थी. इस घटना का वीडियो सामने आया है.

आग से बचने के लिए शख्स ने चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, सामने आया VIDEO

Bengaluru building fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु बुधवार को अचानक एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए. आग से बचने के लिए एक शख्स ने इमारत की चौथी मंजिल से छलांग दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का एक वीडियो आया है जिसमें वह बिल्डिंग की छत से छलांग लगाता नजर आ रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बेंगलुरु के कोरामंगला इलाके की है. दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि उन्हें बुधवार दोपहर चार मंजिला इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर स्थित हुक्का बार एंड कैफे आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर दमकल विभाग की आधा दर्जन गांड़ियां मौके पर पहुंच गईं. करीब 2 घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया.

यह भी पढ़ें- इजरायल की दो टूक, 'हमास को फिर से नहीं होने देंगे खड़ा' 

वीडियो में छत से कूदता नजर आ रहा शख्स
बताया जा रहा है कि हुक्का बार के किचन में गैस सिलेंडर फटने से आग लगी थी. थोड़ी देर बाद पूरी बिल्डिंग को आग ने अपने चपेटे में ले लिया. इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें देख सकते हैं कि इमारत की चौथी मंजिल पर आग की लपटें किस तरह उठ रही हैं. वीडियो में एक शख्स छत पर नजर आ रहा है. वह आग की लपटों से बचने के लिए छत से नीचे छलांग लगा देता है.

दमकल अधिकारी ने कहा, ‘दमकल विभाग की आठ गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. दो लोगों को गंभीर चोट आई है.’ लोगों ने जैसे ही इमारत से धुआं निकलता देखा, उन्होंने पुलिस और दमकल विभाग को सूचित कर दिया. हालांगि गनीमत यह रही कि घटना के वक्त कैफे में कोई ग्राहक नहीं था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement