Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्ची से रेप के बाद हुई थी 10 साल की सजा, जेल से निकलते ही किया 5 साल की लड़की का रेप

Crime News: रेप के अपराध में 10 साल की सजा काटने के बाद एक शख्स जेल के बाद आया और कुछ ही समय में उसने वैसा ही अपराध कर दिया.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश से एक हैवानियत का मामला सामने आया है. सतना जिले में एक व्यक्ति को नाबालिग बच्ची से रेप के मामले में 10 साल की सजा हुई थी. 10 साल की सजा काटने के बाद यह शख्स जैसे ही आया उसने फिर वैसा ही अपराध किया है. यानी 10 साल जेल में रहने के बाद भी उसके अंदर कोई भी सुधार नहीं हुआ. इस व्यक्ति को फिर से 5 साल की एक बच्ची के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

इस घटना से सतना के लोगों में गुस्सा भर गया है. राकेश वर्मा उर्फ रक्कू हाल ही में जेल से बाहर निकला है. बुधवार शाम 5 बजे वह जगतदेव तालाब के पास घूम रहा था. भीख मांगकर पेट पालने वाले एक परिवार की पांच साल की बेटी को उसने दुलारने के बहाने उठा लिया और उसे गोद में लेकर चल दिया. लड़की की दादी ने रोकने की कोशिश की तो वह ऑटो में बैठकर कृष्ण नगर की ओर भाग गया.

यह भी पढ़ें- औरतों की छाती का माप लेना अपमानजनक, पढ़ें राजस्थान हाईकोर्ट ने क्यों कहा

बच्ची को लेकर भाग गया था आरोपी
यह सब देखकर आसपास के लोगों ने भी शोर मचाया. पुलिस के पास तक शिकायत पहुंची. सिटी कोतपाल शंखधर द्विवेदी ने तुरंत ही बच्ची की तलाश शुरू कर दी. दो घंटे की खोजबीन के बाद मासूम बच्ची अस्त-व्यस्त हालत में पाई गई. उसे तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया. जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल भेज दिया गया. थोड़ी ही देर में पुलिस ने आरोपी राकेश को पकड़ लिया. उसके खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- देश के इन 24 राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानिए अपने प्रदेश का हाल

सिटी के एसपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि राकेश 2012 में भी साढ़े 4 साल की बच्ची के साथ रेप कर चुकी है. उसे 10 साल की सजा हुई थी लेकिन जेल में अच्छे चाल-चलन की वजह से वह 18 महीने पहले ही जेल से छूट गया. जेल से छूटने के डेढ़ साल बाद उसने फिर से वैसा ही अपराध किया है जो उसने 2012 में किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement