Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है पूर्वांचल की लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो आज तक पकड़ में नहीं आई, 13 महीने से पुलिस खाक ही छान रही

Lady Don Shaista Parveen: प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड को एक साल बीत चुके हैं. इसके बाद भी इस केस में शामिल बताई जा रही 'लेडी डॉन' शाइस्ता परवीन को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है.

Latest News
कौन है पूर्वांचल की लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो आज तक पकड़ में नहीं आई, 13 महीने से पुलिस खाक ही छान रही

कौन है पूर्वांचल की लेडी डॉन शाइस्ता परवीन?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल की लेडी डॉन कही जाने वाली शाइस्ता परवीन को पुलिस 13 महीने से ढूंढ रही है. शाइस्ता परवीन कोई और नहीं बल्कि माफिया अतीक अहमद की पत्नी है. कई बार पुलिस को शाइस्ता और उसकी देवरानी जैनब की लोकेशन मिली लेकिन पुलिस इन्हें पकड़ने में नाकाम रही. बुधवार रात को भी पुलिस को शाइस्ता की लोकेशन के बारे में इनपुट मिला था. आनन-फानन में पुलिस हरकत में आ गई और तलाशी भी शुरू कर दी गई है. शाइस्ता के अलावा अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब भी फरार है. वहीं, अतीक अहमद के बेटे जेल में हैं.

शाइस्ता परवीन और माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा का लोकेशन कई बार हटवा गांव में मिली है लेकिन यूपी पुलिस इन दोनों को पकड़ने में नाकाम रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात इन दोनों के प्रयागराज पहुंचने का इनपुट मिला. इसके बाद पुलिस हरकत में आ चुकी है. पुलिस टीम ने माफिया अतीक के करीबियों के घर देर रात सर्च ऑपरेशन चलाया. 

आपको बता दें कि जानकारी मिलते ही पुलिस ने शहर के चकिया और हटवा गांव में छानबीन शुरू कर दी. चकिया आने-जाने वाली गाड़ियों की भी पुलिस टीम ने तलाशी ली लेकिन इन सब के बावजूद भी दोनों का कोई पता नहीं चल सका. 


ये भी पढ़ें-'ED के एक्शन पर रोक लगाएं', केजरीवाल ने लगाई HC में नई अर्जी  


 

जानें कितना है इनाम?
आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार हुई शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपये का इनाम है. वहीं, जैनब पर पांच लाख रुपये का इनाम रखा गया है. अशरफ के साले पर एक लाख का इनाम घोषित है. बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शार्प शूटर साबिर पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया है. पुलिस इन सभी को पकड़ने के लिए 13 महीनों से तमाम उन ठिकानों पर दबिश दे रही है, जहां इनके छुपे होने की आशंका जताई जा रही है लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही कई बार लेडी डॉन व उसके शूटर वहां से फरार हो जाते हैं.


ये भी पढ़ें- कैसे पकड़ा गया ISIS का इंडिया हेड हारिस फारूकी?  


क्या है उमेश पाल हत्याकांड?
प्रयागराज की सड़कों पर 24 फरवरी को दिनदहाड़े उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इस दौरान चारों ओर से शूटरों ने उमेश पाल और उनके दो गनर्स पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं. इसके मास्टरमाइंड माने जा रहे असद अहमद को पुलिस एनकांउटर में मार दिया गया था. हालांकि, शाइस्ता परवीन और उसकी फरार देवरानी जैनब अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगी हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement