Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ED के एक्शन पर रोक लगाएं', Arvind Kejriwal ने दिल्ली हाई कोर्ट में दी नई अर्जी

Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने दिल्ली High Court से अपील की है कि कोर्ट निर्देश दे कि ED उनके खिलाफ जबरन कार्रवाई न करे.

Latest News
'ED के एक्शन पर रोक लगाएं', Arvind Kejriwal ने दिल्ली हाई कोर्ट में दी नई अर्जी

Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में नई याचिका दायर की है. अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) कोई दंडात्मक कार्रवाई न करे. 

अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत, पूछताछ और गिरफ्तारी से बचने के लिए यह याचिका कोर्ट में दायर की है. अरविंद केजरीवाल की नई याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट आज (गुरुवार) को सुनवाई करेगा.

हाई कोर्ट से क्या चाहते हैं केजरीवाल?
अरविंद केजरीवाल ने अपनी याचिका में कहा, 'ED को अदालत के समक्ष आश्वासन देना चाहिए कि अगर मैं समन का पालन करता हूं तो वह मेरे खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करेगी.'

'अरविंद केजरीवाल को सता रहा गिरफ्तारी का डर'

दिल्ली की शराब नीति केस में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तारी का डर सता रहा है.अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ईडी के सामने पेश होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

दरअसल अरविंद केजरीवाल के सहोयोगी और दिल्ली के शिक्षा मंत्री रहे मनीष सिसोदिया से भी ईडी ने पूछताछ की थी और बाद में गिरफ्तार कर लिया था. संजय सिंह के साथ भी ऐसा हुआ था. अरविंद केजरीवाल ने गिरफ्तारी से बचने के लिए ये अर्जी दी है.

'गिरफ्तार  न करे तभी ED के सामने पेश होंगे केजरीवाल'
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उन्हें जांच एजेंसी बस यही आश्वासन दे दे कि जांच एजेंसी उन्हें गिरफ्तार नहीं करेगी. उन्होंने कोर्ट से गुहार लगाई है कि हाई कोर्ट यह आदेश दे कि उनके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई न होने पाए.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement