Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sharad Pawar का तंज- मैं भी कई शपथ ग्रहण में गया लेकिन राज्यपाल ने कभी मिठाई नहीं खिलाई

NCP Chief Sharad: एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को मिठाई खिलाने के मुद्दे पर एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा है कि उन्हें तो कभी किसी राज्यपाल ने मिठाई नहीं खिलाई.

article-main

NCP अध्यक्ष शरद पवार. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के राजनीतिक संग्राम में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता शरद पवार (Sharad Pawar) ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर ही तंज कस दिया है. शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता देवेंद्र (Devendra Fadnavis) फडणवीस को मिठाई खिलाए जाने पर शरद पवार ने यह आलोचना की है. शरद पवार ने कहा कि वह कई शपथ ग्रहण में जा चुके हैं लेकिन कभी राज्यपाल ने मिठाई नहीं खिलाई.

दरअसल, जब एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने गए थे तब कोश्यारी ने इन दोनों नेताओं को अपने हाथ से मिठाई खिलाई थी. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. विपक्षी पार्टियों ने राज्यपाल की ओर से नेताओं को मिठाई खिलाने पर सवाल भी उठाए गए.

यह भी पढ़ें- Maharashtra की राजनीति में नया ट्विस्ट, विधानसभा स्पीकर के लिए MVA ने उतारा प्रत्याशी

राज्यपाल ने कभी नहीं खिलाई मिठाई
इसी को लेकर जब एनसीपी चीफ शरद पवार से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं कई शपथ ग्रहण कार्यक्रमों में शामिल हुआ हूं लेकिन आज तक कभी किसी राज्यपाल ने न तो मुझे मिठाई खिलाई और न हीं कोई बुके दिया.' उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के जनप्रतिनिधियों के व्यवहार में अब बड़ा बदलाव भी देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- आखिरकार मुंबई लौटे शिंदे गुट के विधायक, क्या फ्लोर टेस्ट जीतकर बचा पाएंगे सरकार?

आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से बगावत के बाद बीजेपी के सहयोग से सरकार बना ली है और खुद मुख्यमंत्री बन गए हैं. वहीं, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस अब उप-मुख्यमंत्री हैं. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने 4 जुलाई को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट करवाने का आदेश दिया है. अगर एकनाथ शिंदे गुट और बीजेपी इस बहुमत परीक्षण को पास कर लेती हैं तो एकनाथ शिंदे की बगावत सफल हो जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv