Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lady Don से शादी कर रहा है Gangster काला जठेड़ी, जेल से मिलेगी 6 घंटे की छुट्टी

Gangster Kala Jathedi Marriage: गैंगस्टर काला जठेड़ी को शादी करने के लिए कोर्ट ने 6 घंटे की पैरोल दे दी है. काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी 12 मार्च को दिल्ली में होनी है.

Latest News
article-main

काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कुख्यात अपराधियों में शुमार गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ संदीप अब शादी करने जा रहा है. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद काला जठेड़ी को शादी करने के लिए 6 घंटे की पैरोल दी गई है. काला जठेड़ी अपनी प्रेमिका और लेडी डॉन के नाम से मशहूर अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज से 12 मार्च को शादी करेगा. कोर्ट ने अनुमति देते हुए यह स्पष्ट कर दिया है कि 6 घंटे के भीतर शादी करके उसे तिहाड़ जेल लौटना होगा. अनुराधा चौधरी के रिश्ते आनंदपाल सिंह से भी रहे हैं. कहा जाता है कि एक समय ऐसा था जब वह आनंदपाल के साथ ही रहती थी लेकिन बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराधा ने सबसे पहले अपने प्रेमी दीपक मिंज से शादी की थी. फिर वह गैंगस्टर आनंद पाल सिंह के संपर्क में आई और दीपक मिंज से अलग होकर आनंदपाल के साथ रहने लगी. कहा जाता है कि 2017 में आनंद पाल के एनकाउंटर के बाद और उससे पहले भी अनुराधा ही गैंग चला रही थी.


यह भी पढ़ें- श्मशान में कब्र खोदकर हो रही लाशों की चोरी, 6 शव गायब होने के बाद मचा हंगामा


काला जठेड़ी के घर रहती है अनुराधा चौधरी
आनंद पाल के खात्मे के बाद वह काला जठेड़ी के साथ आ गई. इसी के चलते राजस्थान पुलिस ने अनुराधा के खिलाफ हिस्ट्री शीट भी खोल दी गई. सिद्धू मूसेवाला और राजू ठेहट हत्याकांड में भी उसका नाम आ चुका है. साल 2023 में एक इंटरव्यू अनुराधा ने कहा था कि अब अपराध की दुनिया से वह दूर हो चुकी है और अब वह नॉर्मल जिंदगी जीना चाहती है.

काला जठेड़ी की शादी का कार्ड

पुलिस की पूछताछ में काला जठेड़ी ने बताया था कि वह अनुराधा से शादी कर चुका है. हालांकि, अब शादी का कार्ड छपवाकर और पैरोल लेकर शादी की जा रही है. 12 मार्च को द्वारका के संतोष गार्डन में दोनों की शादी होगी. कोर्ट ने काला जठेड़ी को सुबह 10 बजे से शाम के 4 बजे तक का वक्त दिया है.


यह भी पढ़ें- 10 की जगह 30 रुपये की लिपस्टिक ले आया पति, रुठकर मायके पहुंच गई पत्नी


इस दौरान केंद्रीय सुरक्षा बलों के साथ-साथ चार राज्यों की पुलिस भी इस आयोजन पर पूरी नजर रखेगी. शादी के बाद 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में गृह प्रवेश होगा. इसके लिए सुबह 10 बजे से दोपहर के 1 बजे तक समय दिया गया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जुलाई 2021 में काला जठेड़ी और अनुराधा को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था. फिलहाल, काला जठेड़ी जेल में है और अनुराधा जेल से बाहर है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement