Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: दिल्ली में घर की सफाई पर हुए झगड़े में पत्नी ने पति का कान काटा, करानी पड़ी सर्जरी

Delhi Crime News: दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां घरेलू विवाद में एक महिला ने अपने पति के कान बेरहमी से काट दिए और उसे जख्मी कर दिया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. 

Delhi News: दिल्ली में घर की सफाई पर हुए झगड़े में पत्नी ने पति का कान काटा, करानी पड़ी सर्जरी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के सुल्तानपुरी में घर की सफाई को लेकर पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े में महिला ने अपने पति का कान काट लिया. सफाई को लेकर दोनों के बीच बहस हो रही थी और इसमें पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. महिला ने अपने पति के कान बेरहमी से काट दिए जिसके बाद पीड़ित शख्स को सर्जरी करानी पड़ी है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी उस पर घर बेचने का दबाव बना रही थी. इसको लेकर ही दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. घटना वाले दिन वह कूड़ा फेंकने बाहर गया था जब घर लौटा तो पत्नी ने सफाई करने के लिए कहा. इसके बाद विवाद ज्यादा बढ़ गया. 

दिल्ली पुलिस ने पति की शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है. घटना 20 नवंबर की बताई जा रही है. पीड़ित शख्स का कहना है कि 20 नवंबर को वह कूड़ा फेंककर घर लौटा तो उसकी पत्नी ने सफाई को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया था. इसके बाद पत्नी ने उस पर जानलेवा हमला किया जिसमें कान कट गया. उसके बेटे ने उसे मंगोलपुरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी सर्जरी करानी पड़ी है. घटना वाले दिन वह बयान देने की हालत में नहीं था. 

यह भी पढें: दिल्ली में बारिश से प्रदूषण से राहत, भीगने से बचें वर्ना हो सकता है नुकसान   

पति-पत्नी के बीच घर बेचने को लेकर होता था विवाद 
पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी चाहती थी कि वह अपना घर बेचकर पैसे उसके खाते में जमा कर दे. वह अपने बच्चों के साथ कहीं अलग रहना चाहती थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. घटना वाले दिन भी सफाई को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद आरोपी महिला ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने पीड़ित और उसके बेटे के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

पुलिस ने कहा, मामले की जांच हो रही है 
सुल्तानपुरी पुलिस का कहना है कि 20 नवंबर को हमें शिकायत मिली थी और उसी वक्त हम कार्रवाई के लिए अस्पताल पहुंचे थे. पीड़ित की हालत उस वक्त ऐसी नहीं थी कि वह बयान दे सके और इसलिए आगे जांच नहीं शुरू की जा सकी. बाद में अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पीड़ित ने थाने आकर अपना बयान दर्ज कराया है. हमने केस डिटेल दर्ज कर ली है और अब आगे की जांच कर रहे हैं. आरोपी महिला से भी जल्द पूछताछ होगी.

यह भी पढें: बिहार में शराबबंदी पर फिर से सर्वे कराएगी नीतीश सरकार, ये है वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement