Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली: 120 गज की बिल्डिंग में चल रहा था बेबी केयर सेंटर, लापरवाही ने ले ली 7 मासूमों की जान

ये आग (Fire) की घटना कल देर रात की है. पुलिस (Police) के मुताबिक आग लगने की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है.

Latest News
दिल्ली: 120 गज की बिल्डिंग में चल रहा था बेबी केयर सेंटर, लापरवाही ने ले ली 7 मासूमों की जान

Massive fire at a Baby Care Hospital in Vivek Vihar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के विवेक विहार (Vivek Vihar) स्थित एक बेबी केयर सेंटर में भीषण आग (Massive Fire) लगी की घटना हुई है. ये घटना शनिवार रात की है. इस हादसे में 7 बच्चों की मौत हो गई है. साथ ही 5 बच्चे अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. कुल 7 बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम के किया जा रहा है. दिल्ली फायर विभाग के मुताबिक, 'ये बेबी केयर सेंटर 120 गज की बिल्डिंग में चलाया जा रहा था. फायरकर्मियों की ओर से पहले फ्लोर से 12 बच्चों को रेस्कयू किया गया था. इनमें से 7 बच्चों की मौत चुकी है और 5 भर्ती हैं.' पुलिस के मुताबिक, 'आग लगने के कारण अब तक पता नहीं चल सका है. बेबी केयर सेंटर के साथ लगी बिल्डिंग में भी आग की लपटें गई थीं, लेकिन वहां कोई अनहोनी की घटना नहीं हुई है.'

आग की सूचना मिलते ही मौके पर कुल 16 दमकल की गाड़ियां मौजूद थी. ये आग की घटना कल रात रात 11.32 बजे की है. दमकल की गाड़ियों ने करीब 50 मिनट में आग पर काबू पा लिया था. दिल्ली पुलिस ने बेबी केअर न्यू बॉर्न हॉस्पिटल के मालिक नवीन चींचीं के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. IPC की धारा 336, 304A और 34 के तहत FIR दर्ज की गई है. फायर की NOC हॉस्पिटल के पास थी या नहीं उसकी जांच की जा रही है. हॉस्पिटल मालिक अभी फरार है.

इसे लेकर आप पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ये घटना बेहद दर्दनाक है.

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement